AMIT LEKH

Post: 6 दिन के बाद लापता भाजपा नेता के पुत्र को पुलिस ने किया बरामद

6 दिन के बाद लापता भाजपा नेता के पुत्र को पुलिस ने किया बरामद

विशेष ब्यूरो बिहार दिवाकर पाण्डेय की रिपोर्ट :

पिछले 6 दिन से परेशान पुलिस ने उसे बरामदगी के बाद राहत की सांस ली। ऑन लाइन गेमिंग के लेकर लापता होने की बात जांच में सामने आई थी

न्यूज डेस्क, राजधानी पटना

दिवाकर पाण्डेय

– अमिट लेख
पटना, (ए.एल.न्यूज़)। दानापुर पुलिस ने 6 दिन बाद लापता भाजपा नेता के पुत्र आशु को बरामद कर लिया। पुलिस ने लगातार उसके दोस्तो व मोबाइल लोकेशन की जांच करते हुए जानकारी इक्ट्ठा कर उसे दिल्ली से बरामद किया। दानापुर पुलिस उसे लेकर आज (शुक्रवार) को लेकर दानापुर पहुंचेगी। पिछले 6 दिन से परेशान पुलिस ने उसे बरामदगी के बाद राहत की सांस ली। ऑन लाइन गेमिंग के लेकर लापता होने की बात जांच में सामने आई थी। 21 जून को घर से सिवान के दुरौंधा में बी फार्मा की परीक्षा देने के बात कह कर शाहपुर थाना क्षेत्र के डीफेंस कालोनी निवासी राजेश कुमार सिंह का पुत्र आशु सिंह निकला था। उसके बाद से वो गायब था। 22 जून को रात मे उसने मां को व्हाटसअप कॉल कर दोस्तो द्वारा अगवा कर गोलारोड के डीराम डीएवी स्कूल के निकट एक अपार्टमेंट मे रखने की बात बतायी।

मां ने उसके पिता को इसकी जानकारी 23 जून को दी। जिसके बाद पिता राजेश सिंह अपने लोगो के साथ दानापुर थाना पहुंच मामला दर्ज कराते हुए शिवम व रिक्की समेत तीन लोगो को आरोपित करते हुए मामला दर्ज कराया था। लगातार कार्रवाई मे जुटी पुलिस उसके लैपटॉप व मोबाइल को खंगालने जुटी रही। इसके साथ आरोपी समेत कई लोगो को पुलिस अभिरक्षा में लेकर कार्रवाई व पुछताछ में जुटी थी। जिसके बाद पुलिस ने ठोस जानकारी के आधार पर दिल्ली से आशु को बरामद किया। थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि आशु की बरामदगी कर ली गई है।

Recent Post