AMIT LEKH

Post: बाइक को अज्ञात ई-रिक्शा ने मारी टक्कर, युवक की इलाज के दौरान मौत

बाइक को अज्ञात ई-रिक्शा ने मारी टक्कर, युवक की इलाज के दौरान मौत

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

शव पहुंचते ही घर में मचा कोहराम

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र के मेढिया त्रिवेणीगंज मुख्य मार्ग पर शनिवार देर रात्रि में हनुमान मंदिर के पास बाइक सवार युवक को अज्ञात ई-रिक्शा ने टक्कर मार दी। घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

फोटो : संतोष कुमार

राहगीरों की सूचना पर परिजनों ने अनुमंडलीय अस्पताल मैं भर्ती कराया मौके पर तैनात डॉक्टर श्रवण कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। आज रविवार को दोपहर सहरसा के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक मेढिया गांव निवासी अजय कुमार उम्र छब्बीस वर्ष है। जानकारी के अनुसार अजय बाइक लेकर देर रात्रि त्रिवेणीगंज बाजार से अपने घर जा रहा था। त्रिवेणीगंज -मेढिया मुख्य मार्ग पर हनुमान मंदिर के पास अज्ञात ई -रिक्शा ने टक्कर मार दी। घटना में अजय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सहरसा निजी नर्सिंग हॉम में उसने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया। बेटा की मौत से मां सबिता देवी बेहाल है। पिता सुखराम मेहता का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक दो भाइयों में बड़ा है।

घटना मां सबिता एवं पिता सुखराम मेहता का रो-रो कर बुरा हाल है। लोगों के मुताबिक अजय काफी मिलनसार और सरल स्वभाव का युवक था। उसके मौत की सूचना जैसे ही उसके गांव पर पहुंची। परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम फैल गया है। हर कोई इस अनहोनी को लेकर काफी परेशान दिखा। मृतक के घर पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई है। इस घटना को लेकर हर किसी की आंखें नम है।

Recent Post