AMIT LEKH

Post: पुलिस छापेमारी में 15 किलो गांजा सहित कार बरामद

पुलिस छापेमारी में 15 किलो गांजा सहित कार बरामद

उप-संपादक मोहन सिंह की कलम से :

कार की तलाशी ली गई, तो उसमें रखा 15 किलो गांजा का एक बंडल बरामद किया गया और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार रजिस्ट्रेशन नंबर DL95C 9316 जप्त कर लिया गया

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (ब्यूरो न्यूज़)। गुप्त सूचना के आधार पर साठी पुलिस ने छापामारी कर एक कार से 15 किलो गांजा बरामद किया है और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार को जप्त कर लिया है।

फोटो : मोहन सिंह

जबकि तस्कर एवं कार चालक भागने में सफल रहे। उक्त जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ 1 विवेक दीप ने बताया कि साठी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तस्कर चार पहिया वाहन से परसौनी के रास्ते सोमगढ़ गांव स्थित गांजा कि एक खेप लाने वाले हैं। सूचना के आलोक में साठी थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापामारी करने का निर्देश दिया गया। टीम द्वारा सोमगढ़ ग्राम के पास नाकाबंदी कर परसौनी की ओर से आ रही एक मारुति सुजुकी कार को रोकने का संकेत दिया गया। तब तक पुलिस को देख चालक एवं तस्कर कार छोड़कर भाग खड़े हुए। कार की तलाशी ली गई, तो उसमें रखा 15 किलो गांजा का एक बंडल बरामद किया गया और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार रजिस्ट्रेशन नंबर DL95C 9316 जप्त कर लिया गया। इस संबंध में पुलिस ने साठी थाना में एक कांड दर्ज किया है।

Recent Post