AMIT LEKH

Post: चुल्हे की चिंगारी से लगी आग छह घर जलकर हुए राख

चुल्हे की चिंगारी से लगी आग छह घर जलकर हुए राख

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

घर में लगी आग से तीन लाख संपत्ति का नुक़सान

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ब्यूरो न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र के बघला वार्ड 09 में रविवार की दोपहर में चुल्हे की चिंगारी से लगी आग में छह परिवार का छह घर जलकर राख हो गया।

फोटो : संतोष कुमार

जिसमें तीन लाख का संपत्ति का नुक़सान हुआ। ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना अग्निशमन पदाधिकारी विंध्यवासिनी राय को दिया अग्निशमन टीम घटनास्थल पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

छाया : अमिट लेख

पीड़ित गृह स्वामी प्रदीप यादव ने बताया कि घर में खाना बनाने के दौरान चुल्हे की चिंगारी से मेरे घर में आग पकड़ लिया देखते ही देखते बगल के मेरे भाई प्रमोद कुमार यादव, सचिनेंद्र कुमार, कुसो यादव, सुधीर यादव, गंगा यादव, के घर को आग ने अपने आगोश में ले लिया। पीड़ित गंगा यादव ने बताया की हम सभी का घर चुल्हे की चिंगारी से घरों में आग पकड़ लिया। जिसमें फर्नीचर, अनाज, कपड़ा, सिलाई मशीन, आभूषण तथा घर में रखें अन्य दैनिक उपभोग की सामग्री जल कर राख हो गई। जिसमें तीन लाख की क्षति हुई है। इधर मामले में अंचलाधिकारी प्रियंका सिंह ने कहा कि राजस्व कर्मचारी को भेजा गया है आग लगने से वहां हुए छति का आकलन किया जा रहा है। पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिया जाएगा।

Recent Post