AMIT LEKH

Post: जमीन विवाद में बुजुर्ग की ईंट-पत्थर से पीट पीट कर हत्या

जमीन विवाद में बुजुर्ग की ईंट-पत्थर से पीट पीट कर हत्या

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के राजेश्वरी थाना क्षेत्र के चरणे वार्ड नंबर एक में बुधवार की दोपहर जमीन संबंधी विवाद में हुई हिंसक झड़प में बुजुर्ग की ईट पत्थर से पीट पीट कर हत्या दी गई

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के राजेश्वरी थाना क्षेत्र के चरणे वार्ड नंबर एक में बुधवार की दोपहर जमीन संबंधी विवाद में हुई हिंसक झड़प में बुजुर्ग की ईट पत्थर से पीट पीट कर हत्या दी गई। मृतक की पहचान चरणे वार्ड नंबर एक निवासी भोनू यादव उम्र साठ वर्ष के रूप में की गई। परिजनों का कहना है कि आवासीय जमीन का कोर्ट से जजमेंट मिला हुआ था। उसी जमीन पर बुधवार की दोपहर घर निर्माण किया जा रहा था। इसी दौरान पड़ोसी के रहने वाले दिलीप सरदार,महेंद्र सरदार आदि ने घर निर्माण का विरोध करते भोनु यादव को ईट-पत्थर से हमला कर दिया। इस हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों के चिल्लाने और शोर मचाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

उसे लेकर गंभीर हालत में अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे,जहां ड्यूटी पटना चिकित्सक डॉक्टर डॉक्टर सुमन कुमारी ने उसे मेडिकल चेकअप के दौरान मृत घोषित कर दिया। मृतक तीन भाई है। मृतक को एक पुत्र व दो पुत्री है। पूछने पर राजेश्वरी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है। मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों के लिखित शिकायत के आलोक में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Recent Post