AMIT LEKH

Post: 12 वर्षीय छात्र की बर्बरतापूर्ण की गई पिटाई का वीडियो वायरल

12 वर्षीय छात्र की बर्बरतापूर्ण की गई पिटाई का वीडियो वायरल

जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

4 जुलाई को अतीश हॉस्टल से बिना बताए हरनाटांड़ बाजार में किसी काम से चला आया था

छात्र का कहना है की कोचिंग प्रबंधक और शिक्षक समेत प्रबंधक की पत्नी ने लोहे के पाइप और बेंत से उसकी बर्बरतापूर्ण तरीके से पिटाई की है

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ए.एल.न्यूज़)। बगहा पुलिस जिला के लौकरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत हरनाटांड़ स्थित एक निजी कोचिंग संस्था उमंग के छात्रावास में 12 वर्षीय आतिश जायसवाल नामक छात्र को शिक्षकों ने बेरहमी से पीटा है। छात्र का कहना है की कोचिंग प्रबंधक और शिक्षक समेत प्रबंधक की पत्नी ने लोहे के पाइप और बेंत से उसकी बर्बरतापूर्ण तरीके से पिटाई की है। इस घटना का वीडियो और फोटो सोशल साइट्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें की छात्र के पूरे शरीर पर जख्म के निशान हैं। इस घटना के बाद परिजनों समेत स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है। स्थानीय समाजसेवियों ने फोटो और वीडियो वायरल कर कोचिंग प्रबंधक उसकी पत्नी और एक शिक्षक पर कार्रवाई की मांग की है। दरअसल इलाके में इस तरह के कई अवैध कोचिंग चल रहे हैं जहां छात्रों को छात्रावास में रखकर नेतरहाट, नवोदय और सैनिक स्कूलों में एंट्रेंस के लिए तैयारियां कराई जाती है। पीड़ित बच्चा गोबरहिया थाना क्षेत्र के ग्राम सेरवा दोन का रहने वाला है। छात्र के पिता मिंटू साह ने उमंग हॉस्टल के संचालक समेत तीन लोगों के विरुद्ध लौकरिया थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराया है।

आवेदन में पीड़ित छात्र के पिता ने बताया है की विगत 27 जून को उन्होंने अपने 12 वर्षीय पुत्र अतिश जायसवाल को उमंग हॉस्टल में भेजा। इसी बीच 4 जुलाई को अतीश हॉस्टल से बिना बताए हरनाटांड़ बाजार में किसी काम से चला आया था। जहां से हॉस्टल के संचालक धर्मेंद्र और उनके सहयोगी बालकिशोर उर्फ बलिराम द्वारा अतीश को पकड़कर हॉस्टल लाया गया और फिर संचालक धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसके साथ निर्दयता पूर्वक बेरहमी से पिटाई की। साथ ही अतिश को दो दिनों तक एक कमरे में बंद रखा। जिसके बाद किसी तरह वह वहां से भाग निकला और फिर अपनी आपबीती सुनाई।

Recent Post