AMIT LEKH

Post: शादी समारोह के दौरान दूल्हे के बड़े भाई और बहनोई की गोलीमार हत्या

शादी समारोह के दौरान दूल्हे के बड़े भाई और बहनोई की गोलीमार हत्या

विशेष ब्यूरो बिहार दिवाकर पाण्डेय की रिपोर्ट :

पटना के मैरेज हॉल में देर रात हथियार बंद अपराधियों ने शादी समारोह के दौरान दूल्हे के बड़े भाई और बहनोई की गोलीमार हत्या साथ हीं अपराधियों ने दुल्हे के मामा को चाकू से गोदा

न्यूज डेस्क, राजधानी पटना

दिवाकर पाण्डेय

– अमिट लेख
पटना, (ए.एल.न्यूज़)। अपराधियों द्वारा राजधानी पटना में खूनी वारदात को अंजाम दिया गया। दानापुर में खगौल रोड स्थित एक मैरेज हॉल में शुक्रवार की देर रात हथियार बंद अपराधियों ने शादी समारोह के दौरान दूल्हे के बड़े भाई और बहनोई की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस घटना के वक्त मैरेज हॉल के अंदर जयमाल चल रहा था। इसी दौरान मैरेज हॉल के बाहर चार बाइक पर बैठे आठ की संख्या में बदमाशों ने फायरिंग करनी शुरू कर दी। फायरिंग की आवाज सुन दूल्हे के चाचा बाहर आये तो देखा दो लोगों को गोली लगी है। बदमाशों ने जब उनपर भी फायरिंग की तो वे हॉल के अंदर भागे। बताया जाता है कि जमुई के मलयपुर के टून सिंह के बेटे अमित की बारात आयी थी। बक्सर के बड़की नैनीजोड निवासी सूर्यदेव उपाध्याय की बच्ची प्रगति की शादी थी। मृतक की पहचान जमुई जिले के मलेयपुर के गोल्डेन सिंह(दूल्हे के भाई) और भागलपुर जिले के मानिकपुर थाना के शाहकुंड निवासी सर्वेन्द्र सिंह (दूल्हे के बहनोई) के रूप में हुई है। घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग वापस बिना शादी हुई घर लौट गए। बारात दानापुर खगौल मार्ग स्थित रूद्रा मैरेज हॉल में आया था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है। घटनास्थल से पांच पिस्टल का खोखा पुलिस ने बरामद किया है।

Recent Post