AMIT LEKH

Post: डिलीवरी ब्वॉय से मारपीट कर किया अपहरण, छीना 60 हजार रुपया

डिलीवरी ब्वॉय से मारपीट कर किया अपहरण, छीना 60 हजार रुपया

जिला ब्यूरो संतोष कुमार कि रिपोर्ट :

बाजितपुर गांव में रविवार को एक डिलीवरी ब्वॉय के साथ मारपीट कर हथियार के बल पर अपहरण कर लिया और झाड़ी में बाँधकर रूपया मोबाइल तथा बाइक छीन लिया 

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए. एल. न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के बाजितपुर गांव में रविवार को एक डिलीवरी ब्वॉय के साथ मारपीट कर हथियार के बल पर अपहरण कर लिया है और झाड़ी में बांधकर नगद सहित सामान व मोबाइल,बाइक छीन लिया।

फोटो : संतोष कुमार

सूचना पर 112 टीम आरोपी लोगों के गांव मिरजावा पंचायत के टोला झरकाहा से डिलीवरी ब्वॉय को बरामद कर थाने लाई है। पीड़ित डिलीवरी ब्वॉय कुशहा हरिहर पट्टी गांव निवासी 20 बर्षीय बाबुल कुमार है। पीड़ित युवक बाजार क्षेत्र के साइंस कॉलेज के समीप इकॉम एक्सप्रेस नामक कुरियर कम्पनी में डिलीवरी ब्वॉय है। उन्होंने बताया कि सामान की डिलीवरी देने गोनहा गांव जा रहे थे। इसी दौरान बाजितपुर गांव के भटभंगा शिव मंदिर के समीप थाना क्षेत्र के झरकाहा गांव निवासी चंद किशोर यादव व हरि कुमार ने हथियार के बल रोक लिया। जहां उसके साथ न केवल मारपीट की गई बल्कि उसके पास से लगभग 60 हजार रुपए,बाइक व मोबाइल भी छीन लिए। इससे भी उनलोगों का मन नही भरा तो गांव के बांस में बांध दिया। हो हल्ला की आवाज पर कुछ ग्रामीण एकत्रित हुए और 112 टीम को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद 112 टीम बरामद कर थाना लाई है। पीड़ित बाबुल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं घटना की लिखित आवेदन थाने में दे दिया हूं।

Recent Post