AMIT LEKH

Post: गंडक नदी में डूबने से तीन बच्चियों समेत एक बच्चे की हुई मौत

गंडक नदी में डूबने से तीन बच्चियों समेत एक बच्चे की हुई मौत

बेतिया संपादकीय डेस्क से मोहन सिंह की रिपोर्ट :

गांव में पसारा मातम

बगहा नगर के गोडिया पट्टी गंडक नदी घाट पर एक 10 वर्षीय बालक व 16 वर्षीय बालिका का नदी पार करने के दौरान गहरे पानी में डूबने से मौत होने का मामला प्रकाश में आया है

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (ए. एल. न्यूज़)। बगहा नगर के गोडिया पट्टी गंडक नदी घाट पर एक 10 वर्षीय बालक व 16 वर्षीय बालिका का नदी पार करने के दौरान गहरे पानी में डूबने से मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। शव को स्थानीय लोगों के सहयोग से गंडक नदी से बाहर निकाला गया। वहीं 112 पुलिस की टीम और नगर थाना के एसआई दिलीप सिंह अपने दल बल के साथ घटना स्थल पहुंच गए।

फोटो : अमिट लेख

दोनों मृतको की पहचान गोडिया पट्टी निवासी अच्छे लाल सहनी के 10 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार, व विजय सहनी के 16 वर्षीय पुत्री पायल कुमारी के रूप में हुई है। वहीं नगर के वार्ड नंबर 35 में गंडक नदी में स्नान करने के दौरान दो बच्चियों डूब गई है, जिसे स्थानीय लोगों द्वारा दोनों के शव को बाहर निकाला है दोनों की पहचान राजेश गोड की 10 वर्षीय पुत्री प्रतिमा कुमारी व अवध बिहारी सहनी की 11 वर्षीय पुत्री तकली कुमारी के रूप में की गई है। इस घटना की पुष्टि एमएलसी भीष्म सहनी व वार्ड पार्षद मदन सहनी ने किया। जानकारी के अनुसार स्कूल बंद रहने के कारण दोनों गंडक पार अपने बाबा भूलाई सहनी के साथ खेती देखने गए थे। दाेनों गंडक में पानी देख बिना बताए नदी पार करने लगे। इसी दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए। इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों के सहयोग से कड़ी मेहनत के बाद दोनों के शव गंडक नदी से बाहर निकाला गया। दोनों के परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है। पूरी बस्ती में मातम पसरा हुआ है। बता दें कि गंडक पार खेती के कारण नाव भी मार खाती रहती है। नहाने के क्रम में भी लोग डूब जाते है। ख़बर लिखे जाने तक शव को पोस्टमार्टम करने से परिजन इंकार कर रहे थे।

Recent Post