AMIT LEKH

Post: भूमि विवाद में मां-बेटी को पुलिस के सामने पिटाई कर सिर फोड़ा, इलाजरत

भूमि विवाद में मां-बेटी को पुलिस के सामने पिटाई कर सिर फोड़ा, इलाजरत

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

पीड़िता ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को लगभग 7 हजार रुपए भी दिए है।

फिर भी मेरा नही सुना, पता नही आरोपी लोग उनको कितना पैसा दे दिया

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए. एल. न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के लहरनियां गांव वार्ड नंबर 3 में गुरुवार को भूमि विवाद व रंजिश को लेकर लाठी-डंडे से मां-बेटी की पिटाई कर दी।

फोटो : संतोष कुमार

इस मारपीट में मां सहित दो पुत्री घायल हो गई। सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। घायल में किरण देवी उम्र 44 वर्ष एवं उनकी पुत्री सोनी कुमारी वर्ष 22 वर्ष मनीषा कुमारी उम्र 19 वर्ष शामिल है।

पीड़िता किरण देवी ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर विगत 10 दिन पहले लिखित शिकायत त्रिवेणीगंज थाना को दिया गया था। जिसमें थाने के द्वारा छः आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया। मुझे रहने के लिए मात्र प्रधानमंत्री आवास है। उस आवास में भी आरोपित लोग मुझे रहने नही देता है। थाने में केस दर्ज होने के बाद गुरुवार को भी तपेश्वरी यादव श्रवण यादव,विद्यानन्द यादव,बैकुंठ यादव नन्दकिशोर यादव,निर्मल यादव आदि ने घर जाने पर लाठी-डंडे से पीटना शुरू कर दिया। घटना के दौरान पुलिस वहां पहुंची लेकिन आरोपियों ने पुलिस के समक्ष भी हमलोगों को मारपीट किया। जिसमें हम मां- बेटी का सिर फोड़ दिया और हाथ भी तोड़ दिया। पीड़िता ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को लगभग 7 हजार रुपए भी दिए है। फिर भी मेरा नही सुना, पता नही आरोपी लोग उनको कितना पैसा दे दिया। मारपीट के दौरान हमलोगों को पुलिस बचाना भी मुनासिब नही समझी बल्कि पैसे खाकर हमलोगों को पिटवाया है। उन्होंने कहा पुलिस हम मां- बेटी की जान भी मरवा सकते है। इस बाबत प्रभारी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि अभी आवेदन नही मिला है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Recent Post