AMIT LEKH

Post: बेलगाम हुये अपराधी घर में घुसकर 19 वर्षीय युवती की कर दी हत्या

बेलगाम हुये अपराधी घर में घुसकर 19 वर्षीय युवती की कर दी हत्या

विशेष ब्यूरो सुशांत सिंह की रिपोर्ट :

गुरमिया गांव में दिन दहाड़े घर में घुसकर 19 वर्षीया एक लड़की की हत्या कर दी गयी है

मृतका मधुबन के वीरेंद्र ठाकुर की पुत्री निशा कुमारी उर्फ पूजा कुमारी है

न्यूज़ डेस्क, जिला पूर्वी चम्पारण

सुशांत सिंह
– अमिट लेख
मोतिहारी, (ए.एल.न्यूज़)। मधुबन थाना क्षेत्र के गुरमिया गांव में दिन दहाड़े घर में घुसकर 19 वर्षीया एक लड़की की हत्या कर दी गयी है।

मृतका मधुबन के वीरेंद्र ठाकुर की पुत्री निशा कुमारी उर्फ पूजा कुमारी है। बदमाशों ने गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम तरीके से वारदात को अंजाम दिया है। पूजा अपने मामा ललन ठाकुर के घर पर नानी के साथ बचपन से रह रही थी। ललन ठाकुर अपने परिवार के साथ भूटान में रहकर मजदूरी करता है।

घटना के बाद पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष संजीव मौआर समेत पुलिस पदाधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई करते तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस घटना को प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में वारदात को अंजाम दिये जाने के बिंदु पर मामले की जांच कर रही, इधर देर शाम मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की है। घटनास्थल पर लगे खून के धब्बे, घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को जप्त किया है। मृतका की नानी उससी देवी व छोटी बहन ने बताया कि बहन की फोन पर गांव के एक लड़के से बातचीत होती थी।

घर वाले को पता चलने पर मना कर दिया गया। पूजा की शादी की बातचीत चलने लड़का जान से मारने की धमकी दिया था। कुछ समय पहले लड़का ने पूजा का फोटो सोशल मीडिया पर भी डाल दिया था।

पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष संजीव मौआर समेत पुलिस पदाधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। पुलिस मामले में कार्रवाई करते तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Recent Post