AMIT LEKH

Post: गेडहवां के जलमगन टोले में लगी आग, 12 घर जल कर हुये राख

गेडहवां के जलमगन टोले में लगी आग, 12 घर जल कर हुये राख

महराजगंज ब्यूरो तैयब अली चिश्ती की रिपोर्ट :

घर मे रखे सभी सामान जल कर राख हो गये

न्यूज़ डेस्क, जनपद महराजगंज 

तैयब अली चिश्ती

– अमिट लेख

महराजगंज, (ब्यूरो डेस्क)। जनपद के थाना निचलौल अंतर्गत ग्राम सभा गेड़हवा के जलमगन टोला में लगी भीषण आल ने 12 घर को अपने चपेट ले लिया। घर मे रखे सभी सामान जल कर राख हो गये।

फोटो : तैयब अली चिश्ती

मिली जानकारी के अनुसार पिछले साल भी उसी घर में लगी थी आग जिसमें तमाम गरीबों के आशियाने जल गए थे। दिन मंगलवार को भी पिछले साल जिस घर से आग लगी थी जानकारी के अनुसार फिर उसी घर से आग लगी और तेज पछुआ हवा ने सब को बेबस कर दिया। काबू में न आने के कारण उतना घर फिर जला जितना पिछले साल जला था।

छाया : अमिट लेख

ग्रामीणों के अनुसार सभी लोग गरीब तबके के लोग थे जिनके आशियाने जलकर हुए हैं राख। किसी तरह पिछले साल जलने के बाद शासन प्रशासन व ग्राम प्रधान की मदद से अपना आशियाना तैयार कर गुजर बसर कर रहे थे लेकिन फिर आग ने अपने आगोश में ले लिया। जिसमें एक कौसार नामक ने अपने बहन की शादी के लिए जरूरत के सामान रखे थे सभी सामान जलकर हुए राख। मौके पर पहुंची फायर सर्विस, लेकिन तब तक आग ने भीषण रूप धारण कर लिया था फायर सर्विस के पहुंचते पहुंचते आग ने सभी घर को अपने चपेट में ले लिया। ग्राम प्रधान दिनेश शर्मा ने उन सभी लोगों के लिए खाने के लिए सामग्री भिजवाए व सोने बिछाने के लिए दरी का व्यवस्था कराया।

Recent Post