AMIT LEKH

Post: पीएम नरेंद्र मोदी, मुद्दों पर बोलने के बजाए, हिंदू-मुस्लिम की बातें कर रहे हैं : तेज़स्वी 

पीएम नरेंद्र मोदी, मुद्दों पर बोलने के बजाए, हिंदू-मुस्लिम की बातें कर रहे हैं : तेज़स्वी 

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

तेजस्वी यादव ने कहा कि दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के बाद से बीजेपी के नेता डिप्रेशन में हैं

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ब्यूरो रिपोर्ट)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल मुख्यालय के एएलवाई कॉलेज मैदान में गुरुवार को चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव
और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी।

फोटो : संतोष कुमार 

इंडिया गठबंधन की ओर से सुपौल लोकसभा से चुनावी मैदान में उतरे राजद के टिकट पर सिंघेश्वर विधानसभा के विधायक चंद्रहास चौपाल के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया और लोगों से जिताने की अपील की। इस दौरान तेजस्वी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला और समाज में जहर फैलाने का आरोप लगाया। तेजस्वी ने कहा कि पीएम मुद्दों पर बोलने की बजाय हिंदू-मुस्लिम की बातें कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के बाद से बीजेपी के नेता डिप्रेशन में हैं। देश की जनता कह रही है कि नरेंद्र मोदी हैं तो नौकरी मिलना मुश्किल है। पीएम मोदी, मुद्दों की बात छोड़कर सिर्फ हिंदू मुसलमान करते हैं। उनका काम समाज में जहर बोना है। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ही 400 पार वाली फिल्म फ्लॉप हो गई।

छाया : अमिट लेख

अब प्रधानमंत्री दूसरे चरण के चुनाव के बाद अबकी बार 400 पार वाला नारा भूल ही गए हैं। उन्होंने कहा कि जब से दूसरे चरण का मतदान हुआ है, तब से बीजेपी के नेता डिप्रेशन में आ गए हैं। पीएम मोदी ने इतना झूठ बोला कि देश की जनता सहन नहीं पा रही है। लोग कह रहे हैं मोदी हैं तो गरीबी और बेरोजगारी मिटाना मुश्किल है। तेजस्वी ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, रोजगार, गरीब, किसान और महंगाई पर बात नहीं करते हैं। उनको हिंदू-मुस्लिम के अलावा किसी अन्य मुद्दे पर बात करना नहीं आता है। अब देश की जनता उन्हें पहचान चुकी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले 10 सालों के दौरान पीएम मोदी ने झूठ बोलने के अलावा कुछ नहीं किया है। 2014 में उन्होंने हर साल 2 करोड़ नौकरी देने और काला धन का लाने का झूठा वादा कर चुनाव जीता तो 2019 में पुलवामा हमले के बाद उपजी भावना के दाम पर सत्ता में आए, लेकिन 10 सालों में देश के लिए कुछ नहीं किया। 2024 के चुनाव में तो अब पीएम के पास बोलने के लिए झूठ भी नहीं बचा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि जब पीएम के पास कुछ बोलने के लिए नहीं बचा तो अब हिंदू-मुस्लिम की बातें कर समाज में जहर घोलना चाहते हैं। मंदिर-मस्जिद के नाम पर वोट लेकर फिर से सत्ता में आना चाहते हैं। पीएम मोदी बेरोजगारी, महंगाई पर बात नहीं करते हैं। बिहार को विशेष पैकेज के अपने वादे पर बात नहीं करते हैं इसलिए ऐसी सरकार को हटाना जरूरी है।

मुकेश सहनी ने भी केंद्र पर साधा निशानाः

विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने भी सभा को संबोधित किया और राजद प्रत्याशी चंद्रहास चौपाल को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि ये स्वाभिमान की लड़ाई है। मल्लाह के बेटे ने हाथ में गंगाजल लेकर संकल्प ले लिया है कि बीजेपी को हराना है और दिल्ली की गद्दी से हटाना है।

Recent Post