AMIT LEKH

Post: जमीन विवाद में रिटायर्ड फौजी ने छोटे भाई पर लाइसेंसी हथियार से चलाई गोली

जमीन विवाद में रिटायर्ड फौजी ने छोटे भाई पर लाइसेंसी हथियार से चलाई गोली

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

अनुमंडल क्षेत्र के लाल बिहारी खूंट वार्ड- 9 में जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में हिंसक झड़प हो गई

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख
सुपौल, (ब्यूरो डेस्क)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के लाल बिहारी खूंट वार्ड- 9 में जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में हिंसक झड़प हो गई।

फोटो : संतोष कुमार

झड़प के दौरान एक रिटायर्ड फौजी बड़े भाई ने लाइसेंसी हथियार से अपने छोटे भाई पर गोली चला दी। जिसमें गोली उसके पैर में छू कर निकल गयी और बाल-बाल बच गए। गोलीबारी की घटना शोशल मीडिया पर भी तेजी से वारयल हो रहा है। परिजनों के द्वारा जख्मी को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया जा रहा है।

छाया : अमिट लेख

घटना के संदर्भ में जख्मी 48 वर्षीय पुरनचंद यादव ने बताया कि बीते दो सालों से 9 कट्टा की जमीन को लेकर दोनों सहोदर भाइयों के बीच विवाद चल रहा है। शुक्रवार को जब पूरन चंद यादव ने उस नौ कट्टा वाली जमीन को लेकर चर्चा की तो उसके बड़े भाई कुम़ियाही वार्ड-13 निवासी लालचन्द्र यादव जो रिटायर्ड फौजी है। उन्होंने लाइसेंसी हथियार से गोली चला दिया। गोली मेरे दांये पैर को छूते हुए निकल गया उसके बाद बन्दूक के कुंडा से अंधाधुंध मारने लगा मारकर मुझे जख्मी कर दिया। काफी हो हल्ला किया आवाज सुनकर आसपास के लोग आये तो वो भागने लगे और जाते जाते धमकी दिया कि थाना पुलिस गया तो तुमको एवं तुम्हारे सब परिवार को गोली मारकर हत्या कर देंगे। विदित हो कि जख्मी के बड़े भाई लाल चंदयादव 2016 में फौज सेवानिवृत्त हुए है। उनके पास दो नाल वाली लाइसेंसी बंदूक है।  कहा कि जमीन विवाद में हाथपयी हुई लेकिन गोली नहीं चलाया है। इधर, थानाअध्यक्ष रामसेवक रावत ने कहा कि इस संदर्भ में जांच की जाएगी जांच के बाद ही कुछ कहा जाएगा।

Recent Post