AMIT LEKH

Post: कांग्रेस प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने का आह्वान

कांग्रेस प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने का आह्वान

बेतिया डेस्क से मोहन सिंह की कलम :

नवीन कुमार ने कहा आर्थिक, सामाजिक गणना कर सामाजिक, आर्थिक समानता लाने का प्रयास होगा

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (विशेष खबर)। इंडिया महागठबंधन के पश्चिम चंपारण से कांग्रेस प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी के लिए जन संपर्क अभियान के तहत भाकपा-माले नेताओं ने बैरिया और नौतन प्रखंड के बैरिया, तिलंगही, बैरा, परसौनी, डबरिया, तेल्हुआ, बिनटोली, सहनी टोला आदि गांवों में बात कर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने का आह्वान किया।

फोटो : मोहन सिंह

लोगों को संबोधित करते हुए माले नेता सुनील कुमार राव ने कहा कि इंडिया महागठबंधन की सरकार की सरकार बनने पर 30 लाख सरकारी नौकरियां, खाली पदों पर बहाली, हर गरीब परिवार की एक महिला को हर साल एक लाख रूपया। किसानों को एमएसपी की गारंटी, क़र्ज़ माफी, किसानी के लिए जरूरी सर चीज़ से जीएसटी हटाने की गारंटी होगा।

छाया : अमिट लेख

नवीन कुमार ने कहा आर्थिक, सामाजिक गणना कर सामाजिक, आर्थिक समानता लाने का प्रयास होगा। सुरेंद्र चौधरी ने कहा संवैधानिक संशोधन कर आरक्षण का दायरा बढ़ाया जाएगा। भ्रमण कार्यक्रम में मंगल चौधरी, अशोक मुखिया आदि मौजूद थे। मुखिया मुखिया, अनील सिंह मौजूद थे। एसपी की गारंटी, क़र्ज़ माफी,किसानी के लिए जरूरी सर चीज़ से जी एस टी हटाने की गारंटी होगा। नवीन कुमार ने कहा आर्थिक, सामाजिक गणना कर सामाजिक, आर्थिक समानता लाने का प्रयास होगा। सुरेंद्र चौधरी ने कहा संवैधानिक संशोधन कर आरक्षण का दायरा बढ़ाया जाएगा। भ्रमण कार्यक्रम में मंगल चौधरी, अशोक मुखिया आदि मौजूद थे। मुखिया, अनिल सिंह भी मौजूद थे।

Recent Post