AMIT LEKH

Post: दहेज दानव की भेंट चढ़ी विवाहित मनोर

दहेज दानव की भेंट चढ़ी विवाहित मनोर

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

मृतका की पहचान जदिया थाना क्षेत्र मानगंज पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी नीतीश कुमार की छब्बीस वर्षीय पत्नी मनोर देवी के रूप में हुई है

जांच में जुटी पुलिस

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के जदिया थाना अंतर्गत मानगंज पूर्वी पंचायत में दहेज के खातिर एक विवाहित महिला को जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप मृतका के मायके वालों ने सुसराल पक्ष पर लगाया है और बताया गया कि बाईक की डिमांड पूरा नहीं होने को लेकर खाने में जहर देकर हत्या कर दिया गया है। वही घटना के बाद ससुराल पक्ष के सभी लोग मौके से फरार हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है। मृतका की पहचान जदिया थाना क्षेत्र मानगंज पूर्वी पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी नीतीश कुमार की छब्बीस वर्षीय पत्नी मनोर देवी के रूप में हुई है।

मृतका की शादी विगत पांच वर्ष पूर्व हुई थी। जिससे एक साल की पुत्री है। मृतका का मायका अररिया जिले के भरगामा थाना अंतर्गत सिरसिया कला गाँव वार्ड आठ निवासी राजकिशोर ठाकुर की बहन बताई जा रही है। मृतका का भाई राजकिशोर ठाकुर ने बताया कि गुरुवार की शाम चार बजे मनोर देवी के देवर छोटू ने हमलोगों को फोन कर सूचना दिया कि आपकी बहन की तबीयत खराब है और छातापुर अस्पताल पहुंचिए। जब मैं अस्पताल पहुंचा तो पता चला की मेरी बहन का ज्यादा तबीयत खराब होने के उपरांत डॉक्टर ने उसे मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। जब मैं मधेपुरा मेडिकल कॉलेज पहुंचा तो देखा कि मेरी बहन मृत पड़ी है। मेरी बहन को सास ससुर नन्द और पति ने जहर खिला कर मार दिया है। जबकि घटना के बाद ससुराल पक्ष सभी लोग फरार हो गए। शुक्रवार को इसकी सूचना जदिया थाने की पुलिस को दी गई। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूछने पर जदिया थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि एक महिला की संदिग्ध मौत का मामला प्रकाश मेंआया है। मामले में पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा।

Recent Post