AMIT LEKH

Post: पावर हाउस पर काम कर रहे दो संविदा कर्मी को लगा करंट, एक युवक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

पावर हाउस पर काम कर रहे दो संविदा कर्मी को लगा करंट, एक युवक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

महराजगंज ब्यूरो तैयब अली चिश्ती की रिपोर्ट :

ग्रामीण और परिजनों ने सड़क किया जाम

न्यूज़ डेस्क, जनपद महराजगंज 

तैयब अली चिश्ती

– अमिट लेख

महराजगंज, (ए.एल.न्यूज़)। जनपद के निचलौल कस्बे स्थित विद्युत उपकेंद्र पर आज उस वक्त अफरा तफरी मच गया जब विद्युत उपकेंद्र पर तैनात दो संविदा कर्मी विद्युत करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए।

फोटो : तैयब अली चिश्ती

दोनों कर्मियों को लोगों की मदद से आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने एक विद्युत कर्मी को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे की हालत बिगड़ते हुए थे उसे प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

छाया : अमिट लेख

जानकारी के मुताबिक चौक थाना अंतर्गत दुधराई गांव निवासी 30 वर्षीय हरिओम और 28 वर्षीय फिरोज विद्युत उपकेंद्र पर संविदा कर्मी के रूप में तैनात थे और दोनों काम करते वक्त विद्युत उपकेंद्र के 33000 केवीए की चपेट में आ गए इस दौरान हरिओम सिंह की मौत हो गई, जबकि फिरोज गंभीर रूप से घायल हो गया।

रामधवन सिंह परिजन

वही, एक विद्युत कर्मी की मौत की सूचना के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने निचलौल महाराजगंज मार्ग को जाम कर दिया। जाम की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर एसडीएम और सीओ परिजनों और ग्रामीणों को मनाने में जुटे हुए हैं।

छाया : अमिट लेख

जबकि, परिजन और ग्रामीण शव को रास्ते में रखकर डीएम एसपी और एक्सईएन को बुलाने की मांग पर डटे हुए हैं। उनका कहना है कि अधिकारी मौके पर आएंगे नहीं और उनकी मांगों को सुनेंगे नहीं तब तक वह इसी तरह बने रहेंगे।

गंगेश मधेशिया, पडोसी

प्रदर्शन कर रहे लोगो की मांग है कि मृतक को मुआवजा मिले और उनके घर वाले को नौकरी मिले।

Recent Post