AMIT LEKH

Post: एसएसबी जवानों ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में नेपाल एपीएफ व नेपाल पुलिस को मिठाईयां प्रदान की

एसएसबी जवानों ने स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में नेपाल एपीएफ व नेपाल पुलिस को मिठाईयां प्रदान की

जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

गंडक बैराज चेक पोस्ट के जवानों ने सीमा पर तैनात सुरक्षा प्रहरी मित्र राष्ट्र नेपाल एपीएफ और नेपाल पुलिस के जवानों को मिठाइयां खिलाई और प्रदान किए

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ए.एल.न्यूज़)। बृहस्पतिवार को 78 वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर इंडो नेपाल सीमा पर स्थित एसएसबी 21 वीं बटालियन के “बी” समवाय गंडक बैराज चेक पोस्ट के जवानों ने सीमा पर तैनात सुरक्षा प्रहरी मित्र राष्ट्र नेपाल एपीएफ और नेपाल पुलिस के जवानों को मिठाइयां खिलाई और प्रदान किए।

फोटो : नसीम खान “क्या”

इस मौके पर पर द्वतीय कमान अधिकारी नीरज थापा, क्षेत्रक मुख्यालय एसएसबी बेतिया, इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार, उप.नि. मुकुल चकमा 21वीं वाहिनी एसएसबी बगहा बी समवाय के अधिकारी मौजूद थे।

बतादें की मित्र राष्ट्र नेपाल के सुरक्षा जवानों के साथ परंपरागत मैत्री रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए त्रिवेणी नेपाल पोस्ट कमांडर इंस्पेक्टर तेज बहादुर ठकुरी व अन्य नेपाल पुलिस त्रिवेणी चौकी इंचार्ज उप निरिक्षक महेश राय माजी को भेट स्वरूप मिठाईयां प्रदान की गई।

इस परंपरा के माध्यम से दोनों देशों की सशस्त्र बल व पुलिस एक दूसरे के साथ अपने सहयोग और सद्भावना को प्रकट करती हैं। यह न केवल सुरक्षा और शांति के क्षेत्र में सहयोग को बढ़ावा देता है, बल्कि एक सकारात्मक संदेश भी देता है कि दोनों देशों के बीच के रिश्ते कितने मजबूत और मैत्रीपूर्ण हैं।

Recent Post