AMIT LEKH

Post: संदिग्ध अवस्था में एक महिला की हुई मौत

संदिग्ध अवस्था में एक महिला की हुई मौत

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

संदिग्ध अवस्था में एक महिला की हुई मौत

मायके वालों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

जांच में जुटी पुलिस

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास पंचायत के विचारी वार्ड नंबर तेरह में गुरुवार की देर रात्रि में एक महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

फोटो : संतोष कुमार

मृतक महिला की पहचान हुलास पंचायत के विचारी वार्ड नंबर तेरह निवासी मो. इम्तियाज आलम की तीस वर्षीय पत्नी रुस्ताना प्रवीण के रूप में हुई। महिला का पति प्रदेश में रहकर मजदूरी करता है।

घटना की खबर पूरे पंचायत में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मृतका के मायके वालों और राघोपुर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मृतका के मायके वाले अपनी बेटी के ससुराल पहुंचे, साथ ही राघोपुर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

मृतका के मायके वालों ने आरोप लगाया कि रुस्ताना प्रवीण की हत्या उसके ससुराल वालों ने गला दबाकर कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार कुछ घरेलू विवाद को लेकर सास और बहू के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद गुरुवार की रात को यह घटना घटी। महिला के मौत होने के बाद मायके वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं पुलिस की जांच में यह सामने आया है कि मृतका के मुंह से झाग निकल रहा था और उसके गर्दन के दाहिने तरफ खरोंच के निशान भी पाए गए हैं। फिलहाल महिला की मौत का पता पोस्टमार्टम जांच रिपोर्ट के बाद के ही पता चल पाएगा।

पुछने पर थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच की जारी है। पुलिस को इस घटना के संबंध में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुई है।

Recent Post