AMIT LEKH

Post: जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों में मारपीट पांच लोग जख्मी

जमीनी विवाद में दो सगे भाइयों में मारपीट पांच लोग जख्मी

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

“इलाजरत जख्मी रमेश यादव का दामाद सरोज कुमार ने बताया कि परमेश्वरी यादव भू -दान के जमीन पर पुलिस के रोकने के बाबजूद भी घर का निर्माण कर लिया है”

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के जदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गुड़िया वार्ड तीन में बुधवार को दो सगे भाइयों के बीच जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट की घटना हो गई।

फोटो : संतोष कुमार

इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से पांच लोग जख्मी हो गए। जिसे 112 पुलिस टीम के सहयोग से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया जा रहा है। जख्मी में छोटा भाई रमेश यादव उम्र पैंसठ वर्ष पत्नी ललिता देवी उम्र तेतिंस वर्ष एवं पुत्री सुमन कुमारी उम्र पन्द्रह वर्ष वही द्वितीय पक्ष से बड़ा भाई परमेश्वरी यादव उम्र पचफन वर्ष पुत्र प्रमोद कुमार उम्र तीस वर्ष शामिल है।अनुमंडलीय अस्पताल में इलाजरत जख्मी रमेश यादव का दामाद सरोज कुमार ने बताया कि परमेश्वरी यादव भू -दान के जमीन पर पुलिस के रोकने के बाबजूद भी घर का निर्माण कर लिया है। उनको शक है कि उनका छोटा भाई रमेश यादव ही पुलिस को सूचना करता है।

इलाजरत ज़ख़्मी

इसी बात को लेकर बुधवार कहासुनी के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई। जिसमें 5 लोग जख्मी हो गए। पूछने पर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जानकारी मुझे नही है। दोनों पक्षों से प्राप्त आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जाएगी।

Recent Post