AMIT LEKH

Post: मिलन समारोह कार्यक्रम में तेजस्वी ने किया ऐलान दीपक यादव होंगे राजद उम्मीदवार

मिलन समारोह कार्यक्रम में तेजस्वी ने किया ऐलान दीपक यादव होंगे राजद उम्मीदवार

विशेष संवाददाता राजेश पाण्डेय की रिपोर्ट :

मिलन समारोह कार्यक्रम में वाल्मीकिनगर से लोकसभा उम्मीदवार होंगे दीपक यादव : तेजस्वी यादव

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

राजेश पाण्डेय

– अमिट लेख

पश्चिम चम्पारण, (न्यूज़ डेस्क)। अमित शाह ने लौरिया में मंच से ऐलान किया था कि नीतीश कुमार के लिए अब दरवाजा बंद हो गया है? लेकिन सब पलटू चाचा की तरह पलट गए है।

फोटो : राजेश पाण्डेय

मिलन समारोह कार्यक्रम बगहा में जमकर बरसे दीपक यादव संग तेजस्वी यादव ने मंच पर से बरसते हुए कहा की मोदी मुद्दे की बात करते है की काला धन लायेगे। कब आयेगा ज़ब धरोहर की सम्पति भेजे देंगे तब लायेगे। वहीं अमित शाह ने लौरिया में मंच से ऐलान किया था कि नीतीश कुमार के लिए अब सारे दरवाजा बंद हो गये है?

छाया : अमिट लेख

लेकिन सब पलटू चाचा की तरह पलट गए है ये मोदी सरकार जो सिर्फ झूठ बोलने में पीएचडी की डिग्री लेकर बैठे हुए है। केंद्र में और तो और वाल्मिकीनगर लोक सभा सांसद जी बोलते ही नहीं है। क्योंकि ये तो खुद अनुकम्पा लेकर पहुँचे है, संसद भवन में औऱ दूसरे के कंधे का सहारा कबतक चलेंगे। उक्त बाते बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बगहा स्थित मिलन समारोह मंच नऱईपुर हाई स्कुल मंच पर से शेर की तरह गरज रहे थे।

फोटो : राजेश पाण्डेय

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी के बीच कुछ दिन पूर्व ही बगहा में बीजेपी के बागी नेता दीपक यादव ने अपनी पार्टी से इस्तीफा देकर आरजेडी का दामन थामने का फैसला लिया था। दीपक पिछले काफी समय से बीजेपी से नाराज चल रहे थे। इसके बाद अब दीपक यादव को राजद ने अपना उम्मीदवार बनाया है। दीपक यादव बाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से महागठबंधन के प्रत्याशी ही होंगे। प्राप्त जानकारी अनुसार बगहा में रविवार एक जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा है कि इस बार बाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से दीपक यादव हमारे कैंडिडेट होंगे। आपलोग इन्हें अपना समर्थन देने का काम करें। इस बार हमलोग सभी 40 की 40 सीटों पर चुनाव में बहुमत हासिल करेंगे। इस बार देश के अंदर तानाशाही सरकार चल रही है। बिहार के 01 बाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र से दीपक यादव महागठबंधन के राजद से चुनाव लड़ेंगे। दीपक यादव का दावा है कि तेजस्वी यादव चम्पारण की इस धरती से आरजेडी के नए वर्जन की शुरुआत करेंगे।जिसमें सबको साथ लेकर जनता की बदौलत नैया पार करेंगे। बाल्मीकिनगर सीट पर पिछले 35 वर्षों से एनडीए का कब्जा है और इस सीट पर लगातार उप विजेता के तौर पर कांग्रेस रही है। पहली बार आरजेडी इस सीट पर अपना प्रत्याशी उतार रहा है। तेजस्वी यादव खुद बगहा पहुंचकर जनसभा में प्रत्याशी की घोषणा किये। इस जनसभा में बड़ी संख्या में भाजपा समेत कई पार्टियों के लोग भी राजद में शामिल हो सकते हैं और मंच पर बड़ी संख्या में उपस्थित सन ऑफ मल्लाह के नाम से प्रसिद्ध मुकेश सहनी, जयेश सिँह, लौरिया विधायक उम्मीदवार के साथ कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद एवं लाखों लाख की संख्या में दर्शक भी उपस्थित थे। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के स्वागत में थारू समुदाय के द्वारा झमटा नृत्य भी प्रस्तुत किया गया।

Recent Post