AMIT LEKH

Post: सीएम ने किया अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर एवं महर्षि वाल्मीकि की प्रतिमा का लोकार्पण

सीएम ने किया अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर एवं महर्षि वाल्मीकि की प्रतिमा का लोकार्पण

बेतिया संपादकीय डेस्क से मोहन सिंह की रिपोर्ट : 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 120 करोड़ की लागत से निर्मित अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर एवं महर्षि वाल्मीकि की प्रतिमा का किया लोकार्पण 

सीएम नीतीश कुमार ने बेतिया डीएम दीनेश कुमार राय और बगहा एसडीएम को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण 

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (ए. एल. न्यूज़)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को एक दिवसीय वाल्मीकिनगर दौर पर पहुंचे, जहां उन्होंने 120 करोड़ की लागत से निर्मित अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर का लोकार्पण किया।

फोटो : अमिट लेख

इसके साथ ही वे अतिथि गृह परिसर भवन के साथ-साथ उक्त स्थल पर स्थापित महर्षि वाल्मीकि की प्रतिमा का भी लोकार्पण किया।इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जल संसाधन मंत्री विजय चौधरी और भवन निर्माण मंत्री जयंत राज भी मौजूद रहे। वाल्मीकिनगर दौरे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अतिथि गृह भवन का शुभारंभ किया और साथ ही भवन का निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय के साथ सीएम नीतीश

कन्वेशन सेंटर परिसर में महर्षि वाल्मिकी की प्रतिमा का अनावरण किया गया साथ ही नीतीश कुमार ने कन्वेशन सेंटर का निरीक्षण भी किया।इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जिलाधिकारी दिनेश कुमार राय एवं अनुमंडल पदाधिकारी डॉ.अनुपमा सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

हवाई पट्टी पर सीएम के स्वागत में पहुंचे विधायक धीरेन्द्र प्रताप सिंह स्थानीय मुद्दों पर जिलाधिकारी से बात चित करते

निरीक्षण करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए।लोकार्पण के दौरान सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया था ,जहां कन्वेंशन सेंटर के चारो तरफ पुलिस बलों को तैनात किया गया था।

Recent Post