AMIT LEKH

Post: रेलवे ओवर ब्रिज से व्यवसायी को नीचे फेका पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत

रेलवे ओवर ब्रिज से व्यवसायी को नीचे फेका पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत

विशेष ब्यूरो बिहार दिवाकर पाण्डेय की रिपोर्ट :

दिल को दहला देने वाली यह घटना राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र स्थित महारानी रेलवे ओवरब्रिज पर गुरुवार की देर शाम करीब 8 बजे घटी है
न्यूज डेस्क,राजधानी पटना

दिवाकर पाण्डेय

– अमिट लेख
पटना, (ए.एल.न्यूज़)। रेलवे ओवर ब्रिज से एक युवक को नीचे फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाज के दौरान घायल युवक की पटना में मौत हो गई है। दिल को दहला देने वाली यह घटना राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र स्थित महारानी रेलवे ओवरब्रिज पर गुरुवार की देर शाम करीब 8 बजे घटी है। आम आदमी की सूचना पर फतुहा पुलिस रेलवे ओवरब्रिज पहुंची, फिर नीचे रेल ट्रैक के किनारे पड़े घायल युवक को ऊपर सड़क पर लाकर फतुहा अस्पताल पहुंचा दिया। अस्पताल में डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज किया और उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक युवक का नाम विजय चौधरी है, जो फतुहा के गोविंदपुर का निवासी था। जानकारी के मुताबिक विजय अपने कारोबार के सिलसिले में तगादा करने स्कूटी से छोटी लाइन की ओर जा रहा था।

विजय जैसे ही रेलवे ओवर ब्रिज पर पहुंचा, पहले उसकी स्कूटी में पीछे से टक्कर मारकर किसी अज्ञात बाइक सवार ने उसे नीचे गिरा दिया और फिर उसे उठाकर रेलवे ओवरब्रिज के नीचे फेंक दिया। इस वारदात को अंजाम देने वाले लोग तीन की संख्या में थे और सभी ने हेलमेट लगा रखा था। मृतक विजय ने खुद ये बात फतुहा अस्पताल में कैमरे पर बताया था। इस हत्या का कोई चश्मदीद तो नहीं है, लेकिन मरने के पहले विजय ने इतना तो बता दिया है कि उसकी हत्या की गई है। आखिरकार इलाज के दौरान गुरुवार की देर रात विजय की पीएमसीएच में मौत हो गई। विजय की स्कूटी रेल ब्रिज के ऊपर ही खड़ी थी जिसे पुलिस ने जब्त कर थाने पर पहुंचा दिया है। पुलिस ने बताया कि देर रात तक इस घटना के खिलाफ किसी ने कोई आवेदन नहीं दिया है। फतुहा डीएससी निखिल कुमार ने कहा कि इस पूरे मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है कि ये हत्या किस वजह से की गई है।

Recent Post