AMIT LEKH

Post: बिजली करंट के चपेट में आने से टेंट संचालक युवक की मौत

बिजली करंट के चपेट में आने से टेंट संचालक युवक की मौत

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

जदिया पंचायत के फूलकहा गांव वार्ड नंबर इक्कीस में गुरुवार की रात टेंट लगाते समय 26 वर्षीय युवक करंट की चपेट में आ गया

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के जदिया थाना अंतर्गत जदिया पंचायत के फूलकहा गांव वार्ड नंबर इक्कीस में गुरुवार की रात टेंट लगाते समय 26 वर्षीय युवक करंट की चपेट में आ गया। वहीं पर वह मूर्छित होकर गिर पड़ा। साथ में काम कर रहे और आसपास के लोगों ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर उमेश कुमार ने युवक को मृत्यु घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार जदिया वार्ड नंबर इक्कीस में श्राद्ध कर्म थी। इस कार्यक्रम में गांव के ही टेंट हाउस संचालक जदिया फूलकहा वार्ड नंबर तेरह निवासी राजेन्द्र यादव के छब्बीस वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार बिजली का काम कर रखा था। लगातार हुई मूसलाधार बारिश के कारण टेंट पूरा भीग गया था। इसी दौरान बिजली प्रवाहित तार में स्पर्श से वह बेहोश होकर गिर पड़ा। उसके साथ गए लोग और गृहस्वामी उसे तत्काल लेकर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे जहां पर चिकित्सक ने युवक को मृत्यु घोषित कर दिया।

फोटो : संतोष कुमार

मृतक एकलौता था। जिसको एक पुत्र व एक पुत्री है। लोगों के मुताबिक नीतीश काफी मिलनसार और सरल स्वभाव का युवक था। उसके मौत की सूचना जैसे ही उसके गांव पर पहुंची। परिजनों में चीख पुकार मच गई। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम फैल गया है। हर कोई इस अनहोनी को लेकर काफी परेशान दिखा।

मृतक के घर पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई है। इस घटना को लेकर हर किसी की आंखें नम है। इस संबंध में जदिया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया सूचना मिलने पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Recent Post