AMIT LEKH

Post: नाबालिग लड़की को अगवा कर, कर रहे फिरौती की मांग

नाबालिग लड़की को अगवा कर, कर रहे फिरौती की मांग

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

अपहृत नाबालिग की मां ने थाने में चार युवकों को नामजद करते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। सदर थाना क्षेत्र के संत नगर वार्ड नंबर अठाईस में नाबालिग लड़कीं को अगवा करने का मामला प्रकाश में आया है।

आरोपित

मामले को लेकर अपहृत नाबालिग की मां ने थाने में चार युवकों को नामजद करते हुए लिखित शिकायत दर्ज कराई है। लेकिन घटना के दो दिन बाद भी पुलिस के द्वारा अपहृता नाबालिग की बरामदगी तो दूर प्राथमिकी तक भी दर्ज नही की गई है।

आरोपित

आरोपी युवक खुलेआम अपहृता नाबालिग के परिजनों को धमका रहे है बल्कि आरोपी युवक के परिजन नबालिग लड़कीं के बरामदगी के लिए दो लाख पच्चास हजार रुपए का व्यवस्था करने की बात कह रहे है। दर्ज शिकायत में अपहृता की मां ने बताया कि मेरी बारह बर्षीय पुत्री रविवार को शाम करीब छः बजे अपने घर से सौ मीटर की दूरी पर जलावन घर से जलावन लाने गई थी।

आरोपित

जलावन घर के कुछ दूरी पर एक अपाचे मोटरसाइकिल और एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल लगा था। दोनों मोटरसाइकिल पर चार लड़का सवार था। जिसमें संतनगर वार्ड नंबर अठाईस निवासी मुकेश कुमार,मिथुन मंडल, विकास कुमार गोपाल कुमार मैं अपनी बेटी को सड़क के बगल में रुकने के लिए बोली और मैं जलावन निकालने लगी कि उसी बीच चारों नामजद लड़का मेरी बेटी को अपने मोटरसाइकिल पर बैठा कर भाग निकले जब तक मैं दौड़ कर आती चारों नामजद लड़का मेरी बेटी को ले कर भाग गये।

आरोपित

उसी समय नामजद युवक विकास यादव के पिता महेश्वरी यादव के यहां गई लेकिन महेश्वरी यादव के घर पर नही थे। उनकी पत्नी सीता देवी को बताई तो बोली कि मैं कुछ नही जानती हूं तब मैं मुकेश कुमार के यहां गई तो उनका पिता भी घर पर नही थे तो उनकी मां को सारी बात बताई तो उसने भी यही बात बोली कि मैं कुछ नही जानती हूं। सोमवार सुबह को मेरा बेटा अपनी बहन के खोजबीन में कही जा रहा था तो रास्ते में महेश्वरी यादव मिले तो मेरे बेटा को बोला कि क्या हुआ लड़कीं मिली, जब मेरा बेटा बोला कि नही तो महेश्वरी यादव बोले कि दो लाख पच्चास हजार रुपए का व्यवस्था कर के मुझे दो लड़कीं मिल जाएगी।

Leave a Reply

Recent Post