AMIT LEKH

Post: पॉकेटमारों ने आधा दर्जन लोगों की जेब से उड़ाए 95,000 रुपए

पॉकेटमारों ने आधा दर्जन लोगों की जेब से उड़ाए 95,000 रुपए

हमारे विशेष ब्यूरो बिहार दिवाकर पाण्डेय की रिपोर्ट :

गोपालगंज में तेज़स्वी की यात्रा : एक चोर गिरफ्तार पुलिस कर रही पुछ-ताछ

न्यूज डेस्क, राजधानी पटना

दिवाकर पाण्डेय

– अमिट लेख
पटना, (विशेष ब्यूरो)। गोपालगंज में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की ‘जन विश्वास यात्रा’ के दौरान पॉकेटमारों की चांदी रही। गांधी कॉलेज के खेल मैदान में आयोजित इस सभा में शामिल होने आए लोगों के साथ पॉकेटमारी हुई। दरअसल, बिजली कर्मियों की एक टीम तेजस्वी यादव को अपनी मांगों का एक ज्ञापन सौंपने आए थे। इस दौरान उनकी टीम के आधा दर्जन लोगों के जेब से करीब 95,000 रुपए की चोरी हो गई। हालांकि, बिजली कर्मियों ने एक चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
तेजस्वी यादव की यात्रा उनके गृह जिले गोपालगंज पहुंची। जहां वह एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान तेजस्वी की सभा में बिजली कर्मचारी अपनी मांगें लेकर पहुंचे थे। जहां जेबकतरों ने मौके का फायदा उठाकर बिजली कर्मियों की जेब से पैसे निकाल लिये। इसी बीच बिजली कर्मियों के समूह के सदस्य ने एक चोर को उस समय पकड़ लिया जब वह उनके जेब से पैसे निकाल रहा था। जेबकतरे को पकड़ने के बाद स्थानीय लोगों ने उसकी पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया। बिजली कर्मी ने बताया कि वो सभी लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे से पहले बिजली बिल की वसूली करने गए थे। जहां से सभी एकत्रित होकर कार्यक्रम स्थल पहुंचे। इसी वजह से उनकी जेब में इतने रुपए थे। जो चोरी हो गया। तेजस्वी यादव की यात्रा में हम लोग शामिल होने गए थे। तभी हमारे पॉकेट से पैसा निकाल लिया गया और हमें पता भी नहीं चला। जब गाड़ी में डीजल डलवाने गए तो पटा चला की जेब में पैसा नहीं है।

अविनाश कुमार, बिजली कर्मी
राजीव कुमार सिंह 10,000 रुपया
शशिकांत सिंह 7700 रुपया
मनिष राज 2200 रुपया
राघो कुमार गुप्ता 3200 रुपया
अनिल कुमार तिवारी 21580 रुपया
अविनाश कुमार 50,000 रुपया।
पुलिस फिल हाल पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने बताया कि मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। जांच चल रही है।

Recent Post