AMIT LEKH

Post: क्रिकेट टूर्नामेंट : संतपुर ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का ख़िताब 

क्रिकेट टूर्नामेंट : संतपुर ने जीता क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का ख़िताब 

हमारे विशेष संवाददाता जगमोहन काज़ी की रिपोर्ट :

नवयुवक संघ समिति द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला नारायण गढ़ बनाम संतपुर के बीच शनिवार को खेला गया

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

जगमोहन काजी

– अमिट लेख

बगहा, (विशेष संवाददाता)। बगहा दो प्रखंड क्षेत्र के देवरिया तरूअनवां पंचायत के, तरूअनवां गांव में नवयुवक संघ समिति द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला नारायण गढ़ बनाम संतपुर के बीच शनिवार को खेला गया।

फोटो : जगमोहन काज़ी

मुख्य अतिथि समाजसेवी मुखिया संजय ओजहिया, वार्ड सदस्य मुन्ना सर, रामेश काजी, पुर्व गुमस्ता योगेन्द्र प्रसाद, वर्तमान गुमस्ता चन्द्रशेखर महतो जबकि मौके पर अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला नारायण गढ़ बनाम संतपुर के बीच 16-16 ओवर का खेला गया। खेल की शुरुआत के लिए किए गए टॉस में संतपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया एवं निर्धारित 16 ओवरों में संतपुर के बल्लेबाजों के द्वारा चार विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए गए।

छाया : अमिट लेख

जिसमें सर्वश्रेष्ठ पारी नागेश्वर कुमार के द्वारा खेली गई। जिनके द्वारा छह छक्के,चार चौके सिंगल रनो की मदद से 52 रन बनाए गए। दूसरी पाली में नारायण गढ़ की टीम के द्वारा 162 रन बनाने के लक्ष्य को लेकर बल्लेबाजी प्रारंभ में तेजी से रन बनाने के प्रयास में एक के बाद एक लगातार रन, कैंच, बोल्ड, आउट होने लगे मात्र 109 रन बनाकर ही नारायण गढ़ के टीम के सभी खिलाड़ी आउट हो गए। जिसमें आधे से ज्यादा खिलाड़ी रन आउट हुए। नारायण गढ़ की टीम के तरफ से मात्र एक खिलाड़ी सोनू कुमार ही दोहरे अंक में 31 रन बनाए पाए। वहीं संतपुर की टीम की तरफ से बेहतर बॉलिग का प्रदर्शन कर रहे मुकेश कुमार के द्वारा तीन विकेट लिया गया। इस तरह संतपुर की टीम ने क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच को अपने नाम कर लिया और नव युवक संघ के तरूअनवां क्रिकेट टूर्नामेंट के ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया। इस मैच में नारायण गढ़ के खिलाड़ी प्रेम कुमार को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया। और संतपुर के खिलाड़ी नागेश्वर कुमार को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया। मौके पर देवरिया तरूअनवां पंचायत के मुखिया संजय ओजहिया , मुन्ना सर, रामेश काजी, योगेन्द्र प्रसाद, चन्द्रशेखर महतो,मैच के आयोजक नवयुवक संघ समिति तरूअनवां, संचालक दिलीप कुमार, कोषाध्यक्ष प्रमोद कुमार, व्यवस्थापक दिप्पू महतो, एंकरिंग कर्ता की जिम्मेवारी जगमोहन काजी, मनोज ओजहिया, सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Recent Post