AMIT LEKH

Post: 1500 लीटर अर्धनिर्मित शराब विनष्ट किया

1500 लीटर अर्धनिर्मित शराब विनष्ट किया

हमारे जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

विशेष छापेमारी अभियान : खेत में बनाए जा रहे शराब की अर्ध निर्मित (पास) लगभग 1500 लीटर को बरामद कर घटना स्थल पर ही विनष्ट कर दिया गया

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ब्यूरो रिपोर्ट)। बगहा पुलिस जिलान्तर्गत वाल्मीकिनगर पुलिस द्वारा शराब और शराब कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे, विशेष छापेमारी अभियान के तहत थाना क्षेत्र के भेरिहारी कंपार्ट और शिवलाहां गांव के समीप सरेह में गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए खेत में बनाए जा रहे शराब की अर्ध निर्मित (पास) लगभग 1500 लीटर को बरामद कर घटना स्थल पर ही विनष्ट कर दिया गया।

फोटो : नसीम खान “क्या”

शराब कारोबारियों के विरुद्ध वाल्मीकिनगर पुलिस की यह बहुत बड़ी सफलता मानी जा रही है। इस अभियान का नेतृत्व वाल्मीकिनगर थाने के पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष विजय प्रसाद राय ने किया। जानकारी देते हुए वाल्मीकिनगर थाना थानाध्यक्ष विजय कुमार राय ने बताया कि पुलिस कप्तान बगहा के दिशा निर्देश पर थाना क्षेत्र में शराब कारोबारी के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में खेत में 1500 लीटर अर्ध निर्मित शराब (पास) को जब्त कर विनष्ट कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस संलिप्त कारोबारियों की तलाश में जुट गई है। संलिप्त कारोबारियों के विरुद्ध मध् निषेध अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर पुलिस अवर निरीक्षक महेश कुमार के अलावा अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

Recent Post