AMIT LEKH

Post: नेपाल एपीएफ और एसएसबी जवानों के बीच बॉलीबॉल मैच का आयोजन

नेपाल एपीएफ और एसएसबी जवानों के बीच बॉलीबॉल मैच का आयोजन

बगहा जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

एसएसबी टीम विजयी

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

नसीम खान “क्या”

-अमिट लेख
बगहा (ब्यूरो रिपोर्ट)। इंडो नेपाल सीमा स्थित वाल्मीकिनगर के नदी घाटी योजना विद्यालय के मैदान में आयोजित एपीएफ और एसएसबी जवानों के बीच बॉलीबॉल मैच खेला गया।

फोटो : नसीम खान “क्या”

जिसमें एसएसबी की टीम विजयी रही। साथ में नदी घाटी +2 विद्यालय और सेंट जेवियर्स स्कूल के बच्चो के बीच बहुत ही रोमांचक रस्सा कस्सी का मैच हुआ जिसमे बालक वर्ग में नदी घाटी विद्यालय के बच्चे विजयी रहे तो बालिका वर्ग में सेंट जेवियर्स स्कूल के बच्चे विजयी रहे।

प्रतियोगिता में शामिल संत जेवियर स्कूल की छात्रायें

इसके अलावा दोनो स्कूल के बच्चो के बीच 100 मीटर दौड़ का भी आयोजन हुआ जिसमे दोनो स्कूल के बच्चो में से प्रतिभाशाली बच्चों ने प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय पुरस्कार अर्जित किया। सभी को पुरस्कार समारोह के विशिष्ट अतिथि डीआईजी श्री सुधांशु नोटियाल के द्वारा दिया गया मौके पर कमांडेंट श्री प्रकाश, द्वितीय कमान अधिकारी अश्वनी कुमार और निरीक्षक प्रदीप कुमार मंडल, निरीक्षक जांगराज सिंह थे। मैच का कमेंट्री सहायक उप निरीक्षक सतेंद्र प्रताप सिंह ने बड़े रोचक अंदाज में किया। बतादें की इंडो नेपाल सुरक्षा कर्मियों के बीच आपस मे सामंजस्य स्थापित करने के लिए इस तरह के इवेंट्स किए जाते रहते हैं। ताकि देश सुरक्षा और सीमा पर होने वाले अन्य गतिविधियों को साझा किया जा सके । साथ ही साझा गश्ती कर वांछित गतिविधियों पर रोकथाम लगाया जा सके।

Recent Post