AMIT LEKH

Post: पत्रकारों से दुर्व्यवहार को लेकर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब हुआ एक जुट सौंपा ज्ञापन 

पत्रकारों से दुर्व्यवहार को लेकर जर्नलिस्ट प्रेस क्लब हुआ एक जुट सौंपा ज्ञापन 

हमारे महराजगंज ब्यूरो तैयब अली चिश्ती की रिपोर्ट :

पत्रकारों की एक कमेटी ने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

न्यूज़ डेस्क, जनपद महराजगंज 

तैयब अली चिश्ती

महराजगंज, (ब्यूरो रिपोर्ट)। फरेंदा थानाक्षेत्र अंतर्गत कस्बा चौकी पर बीते दिनों तैनात चौकी इंचार्ज अमित कुमार सिंह द्वारा पत्रकारों से दुर्व्यवाहर को लेकर सोमवार को जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब के तत्वावधान में जिलाध्यक्ष अजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में पत्रकारों की एक कमेटी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को मिलकर ज्ञापन सौंपा।

फोटो : तैयब अली चिश्ती

जिसमें उन्होंने चौकी इंचार्ज पर कार्यवाही की मांग की। इस पर दोनों अधिकारियों ने जांच कर कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया।बताते चले बीते दिनों फरेंदा कस्बा चौकी पर इंचार्ज के रूप में तैनात अमित सिंह द्वारा एक प्रकरण को लेकर पत्रकारों से दुर्व्यवहार किया गया था। जिसको लेकर पत्रकारों में काफी रोष उत्पन्न हो गया।

पुलिस कप्तान महराजगंज को ज्ञापन सौंपते पत्रकार, किया दारोगा के निलंबन की मांग

संगठन द्वारा पुलिस अधीक्षक को फोन पर सारी स्थिति से अवगत करा दिया गया था जिसका परिणाम रहा बीती रात पुलिस अधीक्षक सोमेंद्र मीणा ने अमित सिंह का स्थानांतरण कर दिया। जिसपर पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देते हुए कहा कि अमित सिंह जनपद में जहा भी तैनात रहे है, वहा विवादों से नाता रहा है। इनकी वजह से जनपद में पुलिस की छवि भी धूमिल हुआ है। जनपद की पुलिस काफी अच्छा काम करने के बाबजूद भी ऐसे पुलिस कर्मियों के कारण आम जनता के दिलों में जहां एक तरफ दहशत बना रहता है वहीं दूसरी तरफ ऐसे पुलिसकर्मी से न्याय की उम्मीद बेमानी है। पत्रकारों ने कहा कि अमित सिंह पर जांच कराकर आवश्यक कार्यवाही की जानी चाहिए। इस पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने जांच कराकर कठोर कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार सुनील श्रीवास्तव, दीपक शरण श्रीवास्तव, जेपी सिंह, शैलेश पांडेय, अनिल वर्मा, सुदेश मोहन श्रीवास्तव, विपिन श्रीवास्तव, सुनील यादव, विनोद गुप्ता, सहित काफी संख्या में पत्रकार मौजुद रहे।

Recent Post