AMIT LEKH

Post: गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली व बाइक में आमने सामने की टक्कर में, एक की मौत

गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली व बाइक में आमने सामने की टक्कर में, एक की मौत

विशेष ब्यूरो बिहार दिवाकर पाण्डेय की रिपोर्ट :

आक्रोशित ग्रामीणो ने सड़क किया जाम

न्यूज डेस्क, राजधानी पटना

दिवाकर पाण्डेय

– अमिट लेख
पटना/मोतिहारी, (ब्यूरो रिपोर्ट)। राष्ट्रीय राज्य मार्ग 74 के केसरिया से खजुरिया जाने वाले मुख्य मार्ग में हुसैनी स्थित बुद्धा प्लाजा के समीप देर रात गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली व बाइक में आमने सामने टक्कर हो गयी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरे को मोतिहारी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मृतक विनोद महतो (35) रामपुर खजुरिया पंचायत के वार्ड दो निवासी था। वहीं, जख्मी रामबाबू महतो (28) रामचन्द्रपुर देवरिया का निवासी है। पोस्टमार्टम के बाद विनोद का शव पहुंचते ही आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आए। ग्रामीणों ने खजुरिया से अरेराज जाने वाले स्टेट हाइवे 74 पर रमपुरवा स्थित हनुमान मंदिर के समीप शव रखकर जाम कर दिया। इससे खजुरिया से अरेराज जानेवाली सड़क पर वाहनों की कतार लग गयी। इस दौरान करीब एक घंटे तक सड़क जाम रही।
ग्रामीण सड़क पर स्पीड ब्रेकर और मृतक के आश्रितों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को उचित मुआवजे का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि विनोद, रामबाबू के साथ अपने ससुराल जा रहा था। घटना के बाद दोनों जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही विनोद ने दम तोड़ दिया। थानाध्यक्ष ध्रुव नारायण ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Recent Post