AMIT LEKH

Post: पंखे से लटका युवक का शव बरामद जांच में जुटी पुलिस

पंखे से लटका युवक का शव बरामद जांच में जुटी पुलिस

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

परिजनों ने लगाया एसडीएम पर गंभीर आरोप

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ब्यूरो रिपोर्ट)। जिले के त्रिवेणीगंज नगर परिषद वार्ड नंबर 6 स्थित पतरघटी में मंगलवार की रात्रि में एक किराए के मकान में बंद कमरे में युवक का फंदे से लटका हुआ शव बरामद।

फोटो : संतोष कुमार

मृतक की पहचान जिले के डगमारा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजपुर वार्ड नंबर तीन निवासी सुरेंद्र यादव के 25 वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार यादव के रूप में हुई है। मृतक त्रिवेणीगंज अनुमंडल कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम किया करता था। मां बाप का इकलौते पुत्र था। पप्पू कुमार यादव की शादी जिले के किशनपुर थाना इलाके के एक गांव में लगी थी। जो आगामी 28 अप्रैल को होना था मृतक के परिजनों ने ने बताया कि पप्पू तीन वर्षो से त्रिवेणीगंज अनुमंडल कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में कार्यरत था।

छाया : अमिट लेख

जो नगर परिषद के वार्ड नंबर 6 निवासी विद्यानंद यादव के मकान में किराये के मकान में अकेला रहता था। बताया गया कि मंगलवार को शाम में अनुमंडल कार्यालय से ड्यूटी कर वापस घर लौटा और बंद कमरे में पंखे में फांसी लटक कर जान दे दी। वही आस पास के रहने वाले लोग ने पप्पू के मकान में आवाज देकर बुलाया तो बाहर नहीं निकलने पर झांक कर देखा तो उसके पंखे में घर में ही फंदे से झूलता हुआ दिखायी दिया।तो इसकी सूचना एसडीपीओ विपिन कुमार थाना अध्यक्ष राम सेवक रावत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे प्रशासन ने घटना की जानकारी अनुमंडल पदाधिकारी शंभूनाथ, प्रखंड विकास पदाधिकारी अभिनव भारती,भूमि उपसमाहर्ता संस्कार रंजन को दिया गया। मजिस्ट्रेट के उपस्थिति में बंद कमरे का दरवाजा को तोड़ा गया और फिर पुलिस अधिकारी ने कमरे के अंदर जाकर झूलते हुए शव को उतारा। वही मृतक के परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। इधर मंगलवार की रात करीब 1:00 बजे अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि अनुमंडल पदाधिकारी के काम के प्रेसर को लेकर कंप्यूटर ऑपरेटर काफी परेशान रहता था। नहीं काम नहीं करने को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा नौकरी से निकाल दिए जाने की धमकी भी दी जाती थी। इस प्रेशर में उसने सुसाइड कर लिया है। इस बाबत अनुमंडल एसडीपीओ विपिन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कंप्यूटर ऑपरेटर ने सुसाइड कर लिया है। परिजनों को बुलाया गया। मौत के कारणों को लेकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेजा जा रहा है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Recent Post