AMIT LEKH

Post: एसएसबी जवानों ने देसी शराब की खेप बरामद कर पुलिस के हवाले किया

एसएसबी जवानों ने देसी शराब की खेप बरामद कर पुलिस के हवाले किया

जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

बगहा 21 वीं बटालियन के झंडू टोला कैम्प के जवानों ने गश्ती के दौरान मोटरसाइकिल और एक तस्कर समेत देसी शराब की खेप को पकड़ा है

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ब्यूरो रिपोर्ट)। बगहा 21 वीं बटालियन के झंडू टोला कैम्प के जवानों ने गश्ती के दौरान मोटरसाइकिल और एक तस्कर समेत देसी शराब की खेप को पकड़ा है।

फोटो : नसीम खान “क्या”

जिसे कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद वाल्मीकिनगर पुलिस के हवाले कर दिया है। बतादें की झंडू टोला एसएसबी कैम्प के जवान एएसआई परिमल हलदर के नेतृत्व में झंडू टोला के गंडक नदी के साइड तेलफाल के समीप गश्ती के दौरान दिन के करीब 12 बजे एक व्यक्ति को उत्तरप्रदेश के तरफ से बाइक से आते देख रुकने का इशारा किया लेकिन वह व्यक्ति भागने लगा जिसे सहयोगी जवानों ने पकड़ लिया । पूछताछ और जांच के क्रम में पकड़ाए व्यक्ति के पास से 264 पैकेट बंटी बबली देसी शराब बरामद किया गया है।प्रत्येक पैकेट 200 एमएल का है जो कुल 52.8 लीटर शराब बरामद हुए है। पकड़ाए व्यक्ति की पहचान सोहगीबरवा निचलौल,शिकारपुर टोला भोतहाँ का निवासी के रूप में हुई है। बतादें की एक बोरे में सभी शराब के पैकेट मोटरसाइकिल के पिछले सीट पर बांधकर रखे गए थे। बतातें चलें कि बिहार एक ड्राई प्रदेश है जहां शराब के खरीद बिक्री, सेवन और उत्पादन पर प्रतिबंध लगा हुआ है। इधर लोकसभा चुनाव को देखते हुए शराब के कारोबारी इसका लाभ उठाने की जुगत में लगे हुए हैं ।

Recent Post