AMIT LEKH

Post: ट्रक-बोलेरो की भीषण टक्कर में तीन की मौत, 6 से अधिक लोग हुए घायल

ट्रक-बोलेरो की भीषण टक्कर में तीन की मौत, 6 से अधिक लोग हुए घायल

बेतिया डेस्क से मोहन सिंह की कलम :

चनपटिया प्रखंड अंतर्गत मनुआपुल थाना क्षेत्र के बाबू टोला गुरवलिया गाँव के पास बारातियों से भरी एक बोलेरो और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (ब्यूरो डेस्क)। बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में चनपटिया प्रखंड अंतर्गत मनुआपुल थाना क्षेत्र के बाबू टोला गुरवलिया गाँव के पास बारातियों से भरी एक बोलेरो और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर में घटनास्थल पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हो गए।

फोटो : मोहन सिंह

घायलों में तीन की नाजुक स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया और तीन लोगों की इलाज जीएमसीएच बेतिया में की जा रही है। इस घटना के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गई और कोहराम मच गई। यह घटना बेतिया-लौरीया मार्ग में गुरवालिया के समीप की है जहां एक बारात से भरी बोलेरो में अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी। वहीं आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जीएमसी अस्पताल बेतिया भेज दिया और घायलों को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच पटना भेज दिया जबकि तीन लोगों की इलाज बेतिया में ही की जा रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार तीनों मृतक योगापट्टी पट्टी थाना के गोलाघाट डुमरी निवासी बताए गए हैं। बारात गोलाघाट डुमरी से मझौलिया के गढ़वा भोगाडी गाँव गई थी जो गुरुवार की रात्रि करीब 12:00 बजे वापस लौट रही थी तभी तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।मृतकों की पहचान धर्मनाथ यादव 22 वर्ष पिता रामदेव यादव प्रकाश यादव 55 वर्ष पिता निहाल यादव एवं जनार्दन यादव 50 वर्ष पिता स्वर्गीय जग यादव के रूप में की गई है।

Recent Post