AMIT LEKH

Post: इण्डिया गठबंधन समर्थित उम्मीदवार को जिताने का माले ने अपील किया

इण्डिया गठबंधन समर्थित उम्मीदवार को जिताने का माले ने अपील किया

बेतिया डेस्क से मोहन सिंह की कलम :

अब लोग बोलने लगें हैं कि वोट हमारा-राज तुम्हारा नहीं चलेगा….!

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (सम्पदकीय डेस्क)। देश में पहली बार देखा गया कि मोदी राज में राज्यों के लोकतांत्रिक तरीके से निर्वाचित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और झारखंड के हेमंत सोरेन को जेल में बंद किए गए। दोनो मुख्यंत्रीयो की पत्नी सामाजिक धरातल पर आधी आबादी की साझीदारी निभा रही है।

फोटो : मोहन सिंह

कांग्रेस पार्टी की खाता सील कर फाईन किया गया!ईमानदार पत्रकारो, टीवी चैनलो पर पाबंदी लगाई गई है!सबको जेल भेजने की धमकी दी जा रही है । उक्त बातें माले नेता सुनील कुमार राव ने पश्चिम चंपारण संसदीय क्षेत्र से इंडिया महागठबंधन के पश्चिम चंपारण संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी मदन मोहन तिवारी के लिए जनसंपर्क के दौरान कहा।

छाया : अमिट लेख

सुरेंद्र चौधरी ने कहा मोदी सरकार के वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के पति ने कहा है इलेक्ट्रोल बॉन्ड महाघोटाला है।भाजपा निर्लज्जता की हद्दे पार कर गई है! महंगाई व रोजगार के सवाल पर भाजपा की बोलती बंद है ! मजदूर-किसान, छात्र- नौजवान, शिक्षक कर्मचारी, स्कीम वर्कर्स के साथ छोटे व्यवसायिक काफी परेशान है। अब लोग बोलने लगें हैं कि वोट हमारा-राज तुम्हारा नहीं चलेगा ! हर क्षेत्र -हर बूथ पर भाजपा को हराएंगे इण्डिया गठबंधन के संघर्षशील लोकप्रिय उम्मीदवार को भारी मतों से जिताएंगे!जन संपर्क के दौरान मंगल चौधरी, मुंशी दास,अमर दास, रवीन्द्र राम, राजेश्वर प्रसाद राजू यादव,चिंतामन यादव आदि मौजूद थे।

Recent Post