AMIT LEKH

Post: झाड़-फूक के चक्कर में सर्पदंश से मासूम की मौत, परिजनों में कोहराम

झाड़-फूक के चक्कर में सर्पदंश से मासूम की मौत, परिजनों में कोहराम

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

परिजनों ने बच्चें को पहले अस्पताल ले जाने के बजाय ओझा को बुलाकर झाड़- फूंक करवाया और फिर अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ब्यूरो डेस्क)। जिले के त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र के लतौना वार्ड नंबर 13 में शनिवार को 10 वर्षीय एक मासूम बालक की मौत सर्पदंश से हो गई।

फोटो : संतोष कुमार

परिजनों ने बच्चें को पहले अस्पताल ले जाने के बजाय ओझा को बुलाकर झाड़- फूंक करवाया और फिर अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मौके पर तैनात डॉक्टर सरवन कुमार ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। इधर जिस जहरीले सांप ने मासूम को डंसा उस सांप को परिवार वालों ने बोरे में बंद कर दरबाजे पर टांग कर रखा है। मृतक 10 वर्षीय कार्तिक कुमार लतौना वार्ड नंबर 13 निवासी प्रमोद चौहान का इकलौता पुत्र था।

छाया : अमिट लेख

पिता ने बताया कि दो बहनों में वह सबसे बड़ा था और घर के ही आंगन में सुबह सात बजे वह खेल रहा था। तभी अचानक जहरीले सांप ने उसे डंस लिया। सांप काटने के बाद में सांप को पकड़ कर उसे बोरे में बंद कर दिया और अपने बेटे को गांव में ही एक झाड़ फूंक करने वाले तांत्रिक के पास ले गए। जब उनसे ठीक नहीं हुआ तो फिर उसे अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने देख कर उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल बना है। मृतक को दो छोटी बहन है। जिसमे 2 साल की मीरा कुमारी और दूसरी 8 साल की फुल कुमारी है।

Recent Post