AMIT LEKH

Post: इंडी गठबंधन की निकल चुकी है सारी हवा : पीएम मोदी

इंडी गठबंधन की निकल चुकी है सारी हवा : पीएम मोदी

हमारी कार्यालय ब्यूरो पूजा शर्मा की रिपोर्ट :

पीएम ने कहा कि बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत, जमानत का काम देखेंगे

न्यूज़ डेस्क, राजधानी पटना

पूजा शर्मा

– अमिट लेख

बक्सर, (ब्यूरो डेस्क)। लोकसभा चुनाव के बीच आज छठे चरण का मतदान हो रहा है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 25 मई को बिहार के दौरे पर हैं। वह सुबह 10.50 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे उसके बाद वह विक्रम के लिए रवाना हो गए।

फोटो : पूजा शर्मा

विक्रम में रैली करने के बाद पीएम मोदी काराकाट पहुंचे और एनडीए से बीजेपी कैंडिडेट मिथिलेश तिवारी के लिए जनसभा को संबोधित किया। साथ ही विपक्ष पर तगड़ा हमला किया।

बिहार में आठ सीटों पर हो रहा है चुनाव :

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए मतदान सुबह सात बजे से हो रहा है। इस चरण में छह राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। दिल्ली की 7 सीटों पर मतदान सहित उत्तर प्रदेश की 14, बिहार की 8, पश्चिम बंगाल की 8, हरियाणा की 10, झारखंड की चार, ओडिशा की 6 और जम्मू-कश्मीर की एक सीट पर मतदान हो रहा है।

छाया : अमिट लेख, (कार्यालय ब्यूरो)

बिहार में वाल्मिकि नगर, पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, शिवहर, वैशाली, गोपालगंज, सीवान और महाराजगंज में सुबह सात बजे से वोटिंग हो रही है।

तेज गति से लोग लोकतंत्र का उत्सव मना रहे हैं : पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बक्सर की जनसभा में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। आज छठे चरण का मतदान भी है। तेज गति से लोग लोकतंत्र का उत्सव मना रहे हैं और विकसित भारत के संकल्प को मजबूत बना रहे हैं। आज जो मतदान हो रहा है, इससे इंडी गठबंधन की सारी हवा निकल चुकी है। जो पांच चरण का मतदान पूरा हुआ है और आज जो छठे चरण में चीजें नजर आ रही हैं, उसमें साफ दिखता है कि अब सारे शहजादों का शटर गिरने वाला है। पीएम ने कहा कि बिहार के शहजादे अब आराम से जमानत, जमानत का काम देखेंगे। कांग्रेस के शहजादे ने भी छुट्टियों की तैयारी शुरू कर दी है और यूपी के शहजादे को तो शायद सदमा लग गया है। वो कल कह रहे थे कि बनारस में मोदी चुनाव हारने वाला है। उन्होंने यह भी कह दिया कि यूपी में 80 की 80 सीटें इंडी गठबंधन जीत रहा है। ये बातें सुनकर उनकी पार्टी के लोग भी हंस रहे थे।

Recent Post