AMIT LEKH

Post: बस की चपेट में आने से सिंचाई विभाग के गार्ड जख्मी, रेफर

बस की चपेट में आने से सिंचाई विभाग के गार्ड जख्मी, रेफर

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

पिपरा-त्रिवेणीगंज मुख्य मार्ग एनएच 327 ई.पर जागुर चौक के समीप गुरुवार की सुबह अज्ञात बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ब्यूरो रिपोर्ट)। जिले के अनुमंडल क्षेत्र पिपरा-त्रिवेणीगंज मुख्य मार्ग एनएच 327 ई.पर जागुर चौक के समीप गुरुवार की सुबह अज्ञात बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

फोटो : संतोष कुमार

जिसे स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। जख्मी की व्यक्ति की पहचान पथरा गौरधय पंचायत के डुमरिया गांव निवासी राजेन्द्र सरदार उम्र 52 वर्ष के रूप में हुई है। बताया जाता है कि सिंचाई विभाग में गार्ड के रूप में पदस्थापित राजेन्द्र सरदार अहले सुबह साइकिल पर सवार होकर क्षेत्र के नहर पर पेड़ पौधों को देख रेख के लिए जा रहे थे। इसी दौरान जागुर चौक के समीप त्रिवेणीगंज बाजार क्षेत्र की ओर से आ रही तेज रफ्तार बस उन्हें ठोकर मारकर भाग गया है। जिससे वे सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ.एरम जकी ने बताया कि ने बताया कि जख्मी का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।

Recent Post