AMIT LEKH

Post: युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी जांच में जुटी पुलिस

युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी जांच में जुटी पुलिस

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

धरहरा पंचायत के वार्ड नंबर 9 स्थित बांसबाड़ी में रविवार की सुबह में पेड़ से लटका हुआ एक 20 वर्षीय युवक का शव मिला है

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख
सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा पंचायत के वार्ड नंबर 9 स्थित बांसबाड़ी में रविवार की सुबह में पेड़ से लटका हुआ एक 20 वर्षीय युवक का शव मिला है।

शव को देखने जुटी भीड़

वही शव मिलने की सुचना पर आसपास के ग्रामीण की भीड़ इकट्ठा हो गयी। जिसकी सूचना राघोपुर पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुट गयी है। मृतक युवक की पहचान राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धरहरा पंचायत के वार्ड नंबर 10 मिल टोला निवासी संजय सादा के 20 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है। मृतक तीन भाइयों में सबसे बड़ा था।

फोटो : संतोष कुमार

बेटे की मौत की खबर सुनते ही माँ गुलो देवी का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। रविवार को सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने पेड़ से लटके शव को देखा तो आसपास के ग्रामीण की भीड़ जमा हो गई। मृतक की पहचान होने के साथ ही परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे। इसके बाद परिवार वालों ने चीख पुकार मच गई। मृतका की मां गुलो देवी बताती है कि उसका बेटा धरहरा पंचायत निवासी एक लड़की से प्रेम करता था और रात में खाना खा कर घर में सोया था।

लेकिन सुबह 4 बजे उसके मोबाईल पर किसी का फोन आया और घर से निकल गया।जिसके बाद आज सुबह उसका शव मिला है। परिजनों ने आशंका जताते हुए कहा कि उसकी हत्या कर फाँसी लटका दी गयी। इधर राघोपुर थाना अध्यक्ष नवीन कुमार ने कहा कि मामले में अनुसंधान की जा रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

Recent Post