AMIT LEKH

Post: दो देशी लोडेड कट्टा,दो डाइगर एवं चार जिंदा कारतूस के साथ पांच अपराधियों को दबोचा

दो देशी लोडेड कट्टा,दो डाइगर एवं चार जिंदा कारतूस के साथ पांच अपराधियों को दबोचा

बेतिया संपादकीय डेस्क से मोहन सिंह की रिपोर्ट :

मनुआपुल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बना रहे 5 अपराधियों को दो देशी लोडेड कट्टा,दो डाइगर एवं चार जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा है

न्यूज़ डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण 

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (ए.एल.न्यूज़)। मनुआपुल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बना रहे 5 अपराधियों को दो देशी लोडेड कट्टा,दो डाइगर एवं चार जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा है। पुलिस ने उनके पास से विभिन्न कंपनियों के पांच मोबाइल भी बरामद किया है। उक्त जानकारी देते हुए सदर एसडीपीओ-1 विवेक दीप ने बताया कि मनुआपुल ओपी के मनुआपुल गस्ती के दौरान प्रशिक्षित दरोगा कमलेश भगत को एक गुप्त सूचना मिली कि मैनाटांड़ रोड में गोकुलधाम के पीछे सरेह में एक खंडहर नुमा मकान में कुछ अपराधी इकट्ठा होकर अपराध की योजना बना रहे हैं।

इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को देते हुए एसडीपीओ-1 के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापामारी करने का निर्देश दिया गया। टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए छापामारी कर 5 अपराधियों को दो देशी लोडेड कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से चार जिंदा कारतूस, दो बड़ा चाकू एवं पांच मोबाइल भी बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियों में मनुआपुल ओपी के खैरटिया निवासी राहुल कुमार पिता संतोष प्रसाद व नगर थाना के बसवरिया अंबेडकर कॉलोनी निवासी सर्वेश कुमार पिता अशोक राम की अलावे तीन नाबालिग लड़के भी शामिल हैं। गठित पुलिस टीम में मनुआपुल थाना अध्यक्ष नरेश कुमार जमादार कौशल किशोर आदि शामिल थे।

Recent Post