AMIT LEKH

Post: इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने बुझाई आग

इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने बुझाई आग

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

मुख्य बाजार क्षेत्र स्थित हीरो शोरूम के समीप रविवार की शाम पल्लवी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

-अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)।  जिले के त्रिवेणीगंज नगर परिषद मुख्य बाजार क्षेत्र स्थित हीरो शोरूम के समीप रविवार की शाम पल्लवी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई।

फोटो : संतोष कुमार

इस आगजनी में रखे इलेक्ट्रॉनिक मामूली सामान चार्जर,बैट्री आदि में आग पकड़ ली, इलेक्ट्रॉनिक सामान में लगी आग की धुंआ देखकर खड़े लोग व स्थानीय दुकानदार सहम गए। पूरे बाजार क्षेत्र में धुंआ फैल गया। आगजनी की जानकारी तुरंत अग्निशमन विभाग को दी गई। इस बाबत अनुमंडल अग्निशमन पदाधिकारी विध्यवासिनी राय ने बताया कि बाजार क्षेत्र के हीरो शोरूम के समीप पल्लवी इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में शॉर्ट सर्किट के वजह से आगजनी की घटना घटित हुई है।

आगजनी की घटना भयावह थी। लेकिन फायर बिग्रेड की टीम की मदद से आग पर काबू पाया गया और दुकान की सामान जलने से बचाया गया। मामूली सामान चार्जर व बैट्रिक आदि में आग लगी है। इधर,आग की घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में शहरवासी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। जो की इस भीषण आग के वीडियो बनाते हुए भी दिखाई दिए।

Recent Post