AMIT LEKH

Post: विवाहिता की हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को ले परिजनो ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया

विवाहिता की हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को ले परिजनो ने सड़क जामकर प्रदर्शन किया

जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट :

21 जून को विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने के मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज मृतक के परिजनों ने गुरुवार को शहर के पटखौली के समीप 727 को जामकर प्रदर्शन किया

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ए.एल.न्यूज़)। 21 जून को विवाहिता की गला दबाकर हत्या करने के मामले में अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज मृतक के परिजनों ने गुरुवार को शहर के पटखौली के समीप 727 को जामकर प्रदर्शन किया। मृतक के परिजन हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। साथ ही साथ पुलिस पर भी उदासीन रवैया अपनाने का आरोप लगा रहे थे।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने करीब आधे घंटे तक पटखौली के समीप 727 को जाम किया जिससे एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई एवं लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मृतक की बहन शीशम देवी का कहना है कि उसकी बहन रानी के पति एवं ससुराल के अन्य लोगों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। जिस मामले में उन लोगों के द्वारा पटखौली थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया। लेकिन पुलिस के द्वारा दो महिला की गिरफ्तार कर मामले की खानापूर्ति की जा रही है। इस संबंध में जब पुलिस से पूछताछ की जा रही है तो पुलिस माकूल जवाब नहीं दे रही है। जिसको लेकर लोगों में नाराजगी है।

फ़ाइल फोटो

गौरतलब हो कि 28 जून को बगहा शहर के वार्ड नंबर 2 पटखौली में दहेज के लिए एक विवाहिता की गलत दबाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में विवाहिता की मां ने पटखौली थाने में सात लोगों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कराया था। लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले में मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

Recent Post