AMIT LEKH

Post: फंदे से लटका मिला दसवीं क्लास छात्र का शव

फंदे से लटका मिला दसवीं क्लास छात्र का शव

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के मामा रूपेश कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भांजे की हत्या साजिश के तहत फंदे से लटकाकर किया गया है

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र के डपरखा वार्ड नंबर 21 में किराए के मकान में पढ़ाई कर रहे एक 10 वीं क्लास के छात्र की लाश फंदे से लटका मिला।

फोटो : संतोष कुमार

छात्र का जिस हालत में शव मिला, उसे लेकर परिजनों के सवालों ने पुलिस को भी उलझा दिया है। परिवार के लोग हत्या का आरोप लगा रहे हैं। परिजनों का आरोप है कि साजिश के तहत हत्या कर शव को खिड़की किनारें फंदे से लटकाया गया। घटना की सूचना पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

मृतक छात्र की पहचान हरिहरपट्टी कुसहा वार्ड नंबर 15 निवासी कामेश यादव के पन्द्रह वर्षीय पुत्र निरंजन कुमार के रूप में हुई है। मृतक नगर परिषद के डपरखा वार्ड नंबर 21 स्थित विनोद यादव के मकान में अकेले किराये पर रहता था। मकान में रहे छात्रों ने बताया कि बुधवार की रात करीब 9:30 बजे निरंजन के कमरे के पास उसे आवाज देकर खाना बनाने के लिए कहा तो उसने दरवाजा नहीं खोला और जब झांक कर देखा तो खिड़की किनारे फंदे से लटका मिला और दरवाजा अंदर से बंद था। सूचना पर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे परिजन बेटे की स्थिति देखकर साजिश के तहत हत्या की आशंका जाहिर की है। अनुमंडलीय अस्पताल में मृतक के मामा रूपेश कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे भांजे की हत्या साजिश के तहत फंदे से लटकाकर किया गया है। इधर,मौत की खबर सुनकर छात्र के परिजनों में कोहराम मच गया। इस मामले में जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विपिन कुमार ने बताया कि सुसाइड का मामला है हर बिंदु पर जांच की जा रही है जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

Recent Post