AMIT LEKH

Post: मायके से ससुराल जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत, परिजनों में कोहराम

मायके से ससुराल जा रही महिला की बाइक से गिरकर मौत, परिजनों में कोहराम

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

शनिवार की संध्या मायके से ससुराल जा रही महिला बाइक से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के एनएच 327 ई.पर जदिया थाना क्षेत्र के तमकुल्हा चौक के समीप शनिवार की संध्या मायके से ससुराल जा रही महिला बाइक से गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

फोटो : संतोष कुमार

जिसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ.श्रवण कुमार ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया जहां उनकी रास्ते में मौत हो गई। मृतक महिला महिला की पहचान त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कठखोलवा गांव निवासी जयप्रकाश सरदार की उन्नीस वर्षीय पत्नी खुशबू देवी के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार मृतक खुशबू अपने मायके अररिया जिले के भरगामा थाना अंतर्गत गम्हरिया गांव वार्ड नंबर तेरह से अपने भाई ललन सरदार के साथ बाइक से अपने ससुराल त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कठखोलवा गांव जाने के दौरान जदिया थाना क्षेत्र के तमकुलहा चौक के समीप एनएच 327 ई पर मुंह के बल गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गई। राहगीरों के द्वारा आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ.श्रवण कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया। जहां सदर अस्पताल ले जाते रास्ते में उनकी मौत हो गई। मृतक महिला की शादी त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कठखोलवा निवासी बालचंद सरदार के पुत्र जयप्रकाश सरदार से वर्ष 2020 में हुई थी। पति प्रकाश सरदार पंजाब में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। महिला की मौत की खबर पाकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Recent Post