AMIT LEKH

Post: विधिक संघ चुनाव के लिए अंतिम दिन छः अधिवक्ताओं ने भरे नामांकन के पर्चे

विधिक संघ चुनाव के लिए अंतिम दिन छः अधिवक्ताओं ने भरे नामांकन के पर्चे

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

अंतिम दिन यानी बुधवार को सचिव पद के लिए बलदेव प्रसाद यादव एवं सुभाष चन्द्र प्रसाद, उपाध्यक्ष के लिए जय प्रकाश यादव, संयुक्त सचिव पद के लिए चतुरानंद यादव, अंकेक्षक पद के लिए सुधीर वर्मा, अरविंद कुमार ने नामांकन पर्चा भरा

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज में आगामी 19 जुलाई को होने वाले त्रिवेणीगंज के विधिक संघ के विभिन्न पदों के लिए चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया बुधवार को संपन्न हुई। अंतिम दिन कुल छः अधिवक्ता प्रत्याशियों ने विभिन्न पदों के लिए नामांकन का पर्चा भरा है।

जानकारी देते हुए निर्वाची पदाधिकारी विशेश्वर प्रसाद विमल ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया के अंतिम दिन यानी बुधवार को सचिव पद के लिए बलदेव प्रसाद यादव एवं सुभाष चन्द्र प्रसाद, उपाध्यक्ष के लिए जय प्रकाश यादव, संयुक्त सचिव पद के लिए चतुरानंद यादव, अंकेक्षक पद के लिए सुधीर वर्मा, अरविंद कुमार ने नामांकन पर्चा भरा। इससे पूर्व अध्यक्ष पद के लिए राजकुमार हजारी, रविनंदन रवि एवं नवीन कुमार, उपाध्यक्ष के लिए जय प्रकाश नारायण, कोषाध्यक्ष पद के लिए जयप्रकाश मंडल, अब्दुल रसीद आजाद संयुक्त सचिव पद के लिए नीतू कुमारी,चतुरानंद यादव ने अपना नामांकन पर्चा भरा था। यानी कुल मिलाकर विभिन्न पदों के लिए 18 अधिवक्ता प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र भरा है। 11 जुलाई को नाम वापसी, 19 जुलाई को सुबह 11 बजे से 3 बजे तक मतदान, के बाद 19 जुलाई को ही 3:30 बजे से मतगणना कार्य शुरू किया जाएगा।

Recent Post