AMIT LEKH

Post: स्कार्पियो की ठोकर से बाइक सवार ज़ख़्मी

स्कार्पियो की ठोकर से बाइक सवार ज़ख़्मी

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

जदिया थाना अंतर्गत पांडेयपट्टी चौक के समीप एनएच 327 ई पर गुरुवार की सुबह को अज्ञात स्कार्पियो की जोरदार ठोकर से एक बाइक चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र जदिया थाना अंतर्गत पांडेयपट्टी चौक के समीप एनएच 327 ई पर गुरुवार की सुबह को अज्ञात स्कार्पियो की जोरदार ठोकर से एक बाइक चालक बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी चालक की पहचान अररिया जिले फारबिसगंज थाना क्षेत्र के अररहा वार्ड-5 निवासी मो.जलील का पुत्र मो. तोहिद (36 बर्ष) के रूप में हुई है।

सूचना पर 112 टीम अपनी वाहन से अनुमंडलीय अस्पताल लाया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के हायर सेंटर रेफर कर दिया। ज़ख़्मी बाइक चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि जख्मी युवक अपनी मां को त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र लतौना वार्ड-14 निवासी मो.मोसिम के घर उनके मायके छोड़ कर बाइक से अपने घर फारबिसगंज अररहा जा रहा था। इसी दौरान पांडेयपट्टी चौक के समीप एनएच 327 ई पर अज्ञात स्कार्पियो की जोरदार ठोकर से सड़क पर गिरकर गंभीर हो गया। अनुमंडलीय अस्पताल में ऑन डयूटी तैनात कि चिकित्सक डॉ. सूर्यदेव मेहता ने बताया कि जख्मी बाइक चालक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया कि प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर भेज दिया है। इधर सूचना पर जख्मी परिजनों का अनुमंडलीय अस्पताल में भीड़ जमा हो गई।

Recent Post