AMIT LEKH

Post: धान रोपनी के दौरान मारपीट के क्रम में दो महिला जख्मी, इलाजरत

धान रोपनी के दौरान मारपीट के क्रम में दो महिला जख्मी, इलाजरत

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के थलहागढिया उत्तर पंचायत के गढ़िया वार्ड नंबर दो में बुधवार की संध्या लीज पर ली गई खेत में धान की रोपनी के दौरान दो महिलाओं ने जमकर मारपीट किया

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल क्षेत्र के थलहागढिया उत्तर पंचायत के गढ़िया वार्ड नंबर दो में बुधवार की संध्या लीज पर ली गई खेत में धान की रोपनी के दौरान दो महिलाओं ने जमकर मारपीट किया।

इस घटना में दोनों दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई हैँ। परिजनों के द्वारा घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ देव दिवाकर के द्वारका प्राथमिक उपचार किया गया। जख्मी महिला में प्रमिला देवी उम्र सैंतीस वर्ष एवं यशोदा देवी उम्र पैंतिस वर्ष है। मामले लेकर जख्मी महिला प्रमिला देवी ने थाने में लिखित शिकायत की है। उन्होंने बताया कि सुदभरना वाले खेत में मजदूरों के साथ धान रोपनी के दौरान गढ़िया वार्ड नंबर दो निवासी शत्रुघ्न साह, फूलदेव साह, संतोष साह, विलन पासवान,दयावती देवी,पूनम देवी आदि ने धान रोपने से मना करने लगा । इससे दोनों पक्षों में कहासुनी होते ही मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान सभी लोगों मारपीट कर हमलोगों को जख्मी कर दिया।

Recent Post