AMIT LEKH

Post: और कितना गिरेगी इंसानियत नदी में कचरे की तरह फेंक दिया नवजात

और कितना गिरेगी इंसानियत नदी में कचरे की तरह फेंक दिया नवजात

जिला ब्यूरो संतोष कुमार की रिपोर्ट :

लोगों ने बताया कि नदी के आसपास कई निजी नर्सिंग होम संचालित है, जहां पर अबैध रूप से प्रसव कराने का काम धड़ल्ले होता है

न्यूज़ डेस्क, जिला सुपौल 

संतोष कुमार

– अमिट लेख

सुपौल, (ए.एल.न्यूज़)। त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र एनएच 327 ई पर बाजार क्षेत्र के चिलौनी नदी पुल के नीचे बुधवार को रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर सामने आई है।

फोटो : संतोष कुमार

दरअसल किसी अज्ञात नवजात शिशु का शव दवाई के कार्टून में बंद नदी के कचरें में तैरता मिला। जिस पर रोड से गुजर रहे राहगीरों की नजर पड़ी, जिसे लोग सहम गए। इसके बाद देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिससे एनएच पर लोगों को जाम की समस्याओं से जूझना पड़ गया।

छाया : अमिट लेख

वहां पर मौजूद लोग इस दृश्य को देख कर सहम से गए। वह कितनी निर्दयी मां होगी जिसने अपने ही जिगर के टुकड़े को नदी के पुल किनारे कचरे में फेंक कर चली गई। आखिरकार इस नवजात मासूम की क्या गलती थी। इस सवाल का जवाब देने वाला वहां कोई नहीं था। इसको लेकर लोगों ने बताया कि नदी के आसपास कई निजी नर्सिंग होम संचालित है, जहां पर अबैध रूप से प्रसव कराने का काम धड़ल्ले होता है।

शायद किसी नर्सिंग होम के किसी कर्मचारी के मदद से ऐसे घृणित काम को अंजाम दिया गया है। इधर वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस अवर निरीक्षक राहुल कुमार ने बताया कि नवजात के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया की जा रही है।

Recent Post