AMIT LEKH

Post: तिरुपति चीनी मिल स्थित मध्य विद्यालय नरईपुर में जर्जर झूला से दबने से आधा दर्जन बच्चे घायल

तिरुपति चीनी मिल स्थित मध्य विद्यालय नरईपुर में जर्जर झूला से दबने से आधा दर्जन बच्चे घायल

जिला ब्यूरो नसीम खान “क्या” की रिपोर्ट : 

“बीजेपी के जिलाध्यक्ष बीएन तिवारी अस्पताल पहुँचे घायलों का हाल जानने के बाद ज़िला प्रशासन व शिक्षा विभाग के वरिय अधिकारीयों से कार्रवाई की मांग की है”

न्यूज़ डेस्क, बगहा पुलिस जिला 

नसीम खान “क्या”

– अमिट लेख

बगहा, (ए.एल.न्यूज़)। बगहा 2 प्रखंड के तिरुपति चीनी मिल स्थित मध्य विद्यालय नरईपुर में जर्जर झूला गिरने से आधा दर्जन बच्चे मलबे में दबकर जख्मी हो गए। इसमें एक की हालत गंभीर है जिसको जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

फोटो : नसीम खान “क्या”

दरअसल राजकीय मध्य विद्यालय नरईपुर में वर्षों से जर्जर हालत में पड़े स्लॉपिंग झूला पर टिफिन के समय खेल रहे थे। तभी यह हादसा हुआ और दर्जनों बच्चे मलबे में दब गए। जिसमें करीब आधा दर्जन छात्र जख़्मी हो गए हैं। कइयों के माथे पर गंभीर चोट आईं है तो कुछ छात्रों के हाथ पैर पर गहरे जख़्म दिख रहे हैं। घटना के बाद आनन फ़ानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक छात्र की स्थिति बेहद नाजुक है। लिहाजा अनुमंडल अस्पताल के डीएस डॉ. ए. के. तिवारी ने उसे बेहतर इलाज़ के लिए जीएमसीएच बेतिया रेफर क़र दिया है। इसकी पुष्टि एसडीएच के डीएस एके तिवारी ने की है। घटना के बाद अस्पताल में परिजनों औऱ अभिभावकों की भीड़ उमड़ पड़ी है। बीजेपी के जिलाध्यक्ष बीएन तिवारी अस्पताल पहुँचे घायलों का हाल जानने के बाद ज़िला प्रशासन व शिक्षा विभाग के वरिय अधिकारीयों से कार्रवाई की मांग की है। साथ हीं जर्जर भवन औऱ खेल सामग्री रेलिंग के नव निर्माण का मांग किया है। इसके साथ हीं अन्य विद्यालयों में ऐसी घटना की पुनरावृति न हो इसको लेकर डीएम दिनेश राय से पहल करने का भरोसा दिलाया गया है।

Recent Post