AMIT LEKH

Post: नीतीश सरकार सिर्फ 5 लोगों के भरोसे चल रही है, विधायक-मंत्री का कोई सुनने वाला नहीं : प्रशांत किशोर

नीतीश सरकार सिर्फ 5 लोगों के भरोसे चल रही है, विधायक-मंत्री का कोई सुनने वाला नहीं : प्रशांत किशोर

बेतिया से हमारे उप संपादक मोहन सिंह की रिपोर्ट :

प्रशांत किशोर का नीतीश सरकार पर गंभीर आरोप, बोले – नीतीश सरकार सिर्फ 5 लोगों के भरोसे चल रही है, विधायक-मंत्री का कोई सुनने वाला नहीं

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में अफसरों का जंगल राज चल रहा है जो दिन में कलम के माध्यम से लूट रहे हैं

संपादकीय डेस्क, जिला पश्चिम चम्पारण 

मोहन सिंह

– अमिट लेख

बेतिया, (ए.एल.न्यूज़)। प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर बिहार में अफसरों का जंगल राज स्थापित करने के लिए जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि 13 करोड़ बिहार के लोगों का भविष्य सिर्फ 5 लोग ही तय कर रहे हैं। उक्त बातें प्रशांत किशोर ने मीडिया को संबोधित करते हुए कही।

प्रशांत किशोर

उन्होंने कहा कि वह 5 लोग है, पहले नीतीश कुमार खुद और उनके द्वारा चुने गए 4 सेवानिवृत्त अफसर जिनकी ना तो कोई संवैधानिक और ना ही जनता के प्रति किसी तरह की कोई जवाबदेही है। नीतीश कुमार ने सत्ता का इस तरह का केंद्रीकरण किया है कि जनता की तो छोड़िए नीतीश राज में अफसर विधायक और सांसद की भी नहीं सुनते। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में अफसरों का जंगल राज चल रहा है जो दिन में कलम के माध्यम से लूट रहे हैं। अफसर कोई भी काम बिना पीसी के नहीं करता। लालू जी के समय अपराधी रात को लूट-पाट करते थे लेकिन नीतीश कुमार के राज में अफसर दिन में ही लूट-पाट कर रहे है। अफसर राज का परिणाम यह है कि पिछले कुछ सालों में बिहार में भ्रष्टाचार में बहुत ही तेजी से बढ़ोतरी हुई है।

Recent Post